10वीं 12वीं बोर्ड परीक्षा: पेपर लीक मामले में कमिश्नर के PA से पूछताछ

भोपाल। लगातार लीक हो रहे बोर्ड परीक्षाओं के पेपर मामले में चंबल के कमिश्नर के पीए से पूछताछ की जा रही है। पीए के बेटे और बेटी को पेपर वायरल करते हुए हिरासत में लिया गया था। मामला हाईप्रोफाइल हो जाने के कारण पुलिस अब दवाब में है और कुछ भी स्पष्ट बताने को तैयार नहीं है। माना जा रहा है कि मामला मंत्रालय तक पहुंच गया है, वहीं से हरी झंडी मिलने के बाद निराकरण होगा। 

स्कूल परीक्षाओं में नकल के लिए बदनाम चंबल इलाके में इस साल परीक्षा के पहले पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। मुरैना में अब तक 10वीं के विज्ञान, गणित, इंग्लिश और सामाजिक विज्ञान का पेपर परीक्षा के पहले ही व्हॉट्सएप पर जमकर शेयर हुए थे। पेपर के लगातार लीक होने की वजह से 12वीं के कैमेस्ट्री के पेपर के दौरान पुलिस ने विशेष इंतजाम किए थे। इसके तहत सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों को कई परीक्षा सेंटर के बाहर तैनात किया गया था।

पुलिस के एक ऐसे ही दल ने गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में परीक्षा दे रहे सगे भाई-बहन के बारे में पेपर शेयरिंग की जानकारी मिली। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने लेकर पहुंची, तो पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनके पिता चंबल कमिश्नर के पीए सुरेंद्र यादव हैं। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने सुरेंद्र यादव से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा भी पुलिस ने एक संदेही को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !