मंच से रोते हुए चले गए गायत्री प्रजापति, अखिलेश बोले इनको भी जिता देना

अमेठी। अमेठी के गौरीगंज राकेश प्रताप सिंह के समर्थन मे सभा करने अखिलेश यादव आने वाले थे। जहां उनके आने से पहले गायत्री प्रसाद प्रजापति मंच पर पहुंचे और जनता को संबोधित करने लगे। मंच पर बोलते हुए गायत्री प्रजापति रोने लगे और सीएम के आने से पहले ही मंच छोड़कर चले गए। वहीं, अखिलेश यादव ने बाद में मंच पर आने के बाद गायत्री पर तंज कसा, जनता से कहा कि इनको भी जिता देना।

अखिलेश के मंच से कर रहे थे संबोधित
सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद गायत्रा प्रजापति पर पॉस्को एक्ट के साथ ही अन्य मामलों में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से उनपर संकट मडरा रहा है। हालांकि अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं, सोमवार को अमेठी के गौरीगंज से राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में सभा करने के लिए अखिलेश यादव आने वाले थे। उनके आने से पहले ही गायत्री प्रजापति मंच पर जाकर लोगों को संबोधित करने लगे। 

मैं जनता की अदालत में खड़ा हूं
मंच से लोगों को संबोधित करते हुए गायत्री रोने लगे। उन्होंने कहा कि अदालत में मैं भी आया हूं। अदालत का मैं भी सम्मान करता हूं। सुप्रीम कोर्ट की अदालत में मैं भी खड़ा हूं। अदालत  भी मेरी बात सुनेगी, मुझे जनता न्याय देगी। मैं भी अपने पक्ष को रखूंगा, वो भी जनता के सामने। इतना कहते ही वे रोने लगे। 

मंच छोड़कर रोते हुए चले गए गायत्री
गायत्री प्रजापति ने कहा कि कि मैं जब तक परिणाम नहीं आ जाता मैं जनता के बीच ही रहूंगा। उन्होंने रोते हुए लोगों से कहा कि मैं आम लोगों के बीच का ही हूं और जब तक चुनावों का परिणाम नहीं आ जाता मैं चुनाव के किसी मंच पर नहीं बैठूंगा। गायत्री ने कहा कि मैं आज सीएम अखिलेश यादव के साथ मंच पर नहीं खड़ा रहूंगा। इतना कहने के बाद गायत्री मंच छोड़कर रोते हुए चले गए।

गायत्री पर कसा तंज
वहीं, राकेश प्रताप सिंह की जनसभा में पहुंचे अखिलेश यादव ने गायत्री प्रजापति पर जमकर तंज कसा। उन्होंने मंच पर आते ही कहा कि उनको भी जिता देना, हालांकि वह आजकल न्यूज की सुर्खियों में छाए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !