गर्लफ्रेंड घोड़ी पर बैठे दूल्हे को ले गई, दुल्हन अपने देवर की हो गई

रीवा। जिले के सेमरिया तहसील में रहने वाला विपिन कुशवाहा दो साल से सतना में एक मोबाइल कंपनी में कार्यरत है। जॉब के दौरान विपिन की आंगनवाड़ी में सहायिका से दोस्ती हुई। बाद में दोनों को प्यार हो गया। साथ में जिंदगी बिताने के हसीन वादे में उस वक्त नया मोड आ गया, जब विपिन के परिजनों ने उसका रिश्ता कही और तय कर दिया। विपिन परिजनों से अपने दिल का बात का इजहार नहीं कर सका और उसने अपनी माशूका से दूरी बनाकर शुरू कर दी। कानपुर में जॉब का बहाना देकर उसने माशूका को धोखे में रखा और फिर गांव पहुंच कर शादी की तैयारियां शुरू कर दीं।

शादी की रात विपिन की माशूका को बेवफाई का पता चला तो वह बारात रवाना होने के पहले अपने प्रेमी के घर पर पहुंच गई। स्थानीय पुलिस ने मदद नहीं की तो युवती ने रीवा एसपी को फोन कर पूरे मामले से अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। दूल्हा और उसके परिजन बारात लेकर दुल्हन लाने के लिए रवाना होने की जगह पुलिस थाने पहुंच गए। यहां करीब दो घंटे तक चले विवाद के बाद विपिन अपनी प्रेमिका से शादी के लिए राजी हो गया। लेकिन पिक्चर का यहां हेप्पी एंड नहीं हुआ। पिक्चर तो अभी बाकी थी मेरे दोस्त। 

विपिन के बारात लेकर नहीं पहुंचने की वजह से ससुराल पक्ष के लोग भी पुलिस थाने पहुंच गए। विपिन के माशूका से शादी के लिए राजी होने के बाद उसकी दुल्हन और उसके परिजनों के सामने धर्मसंकट खड़ा हो गया। विपिन के पिता ने इस मुश्किल को भी हल कर दिया। उन्होंने अपने छोटे बेटे नितिन से उसकी शादी तय कर दी। नितिन भी इस रिश्ते के लिए राजी हो गया, जिसके बाद होने वाली भाभी उसकी जीवन संगिनी बन गई, जबकि बड़ा भाई दो दिनों बाद आर्य समाज में शादी करेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !