गोवा में आधी से ज्यादा सीटों पर जीत रही है AAP: टीम केजरीवाल का सर्वे

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक अरविंद केजरीवाल की टीम ने गोवा में एक सर्वे के बाद रिपोर्ट जारी करते हुए दावा किया है कि उनकी पार्टी गोवा की 40 में से 24 सीटें जीत रही है। केजरीवाल ने दावा किया कि हम गोवा में सरकार बनाने जा रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने एक अंदरूनी सर्वेक्षण के आधार पर दावा किया कि गोवा विधानसभा चुनावों में उसे राज्य की कुल 40 विधानसभा सीटों में से 24 सीटें हासिल होंगी। वहीं बीजेपी को 8 और कांग्रेस को केवल 4 सीटें नसीब होंगी। साथ ही पार्टी ने ये भी दावा किया कि गोवा में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एल्विस गोम्स राज्य की अगुवाई के लिए सबसे लोकप्रिय चेहरे के तौर पर उभरे हैं।

पार्टी का दावा है कि सर्वेक्षण के लिए उसने राज्य के करीब 10,000 लोगों से राय ली है । जिसमें करीब 42 फीसदी लोगों ने कहा कि वो ‘आप’ के लिए वोट करेंगे जबकि 25 फीसदी ने भाजपा को वोट देने की बात कही।’’ 

बहरहाल, राजनीतिक पर्यवेक्षकों के मुताबिक ‘आप’ को उत्तरी गोवा में पैठ बनाने में कामयाबी नहीं मिल रही लेकिन चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले ‘आप’ द्वारा किए गए इस दावे में कितना दम है ये तो मतगणना के बाद ही पता चलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !