साइको किलर की 12 गर्लफ्रेंड को तलाश रही है भोपाल पुलिस

भोपाल। आकांक्षा हत्याकांड की जांच का दायर बढ़ता जा रहा है। अब तक 3 लाशें मिल चुकीं हैं। पुलिस को संदेह है कि अभी और भी कई मामले सामने आएंगे इसलिए पुलिस हर एंगल पर काम कर रही है। पुलिस की एक टीम उन 12 लड़कियों की तलाश कर रही है जिनका साइको किलर उदयन दास के पास आना जाना था। पुलिस वेरिफाई करना चाहती है कि वो सभी जिंदा हैं। 

उदयन दास से हुई पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने अपने माता-पिता का भी कत्ल कर दिया था। वो इतना शातिर था कि उसने अपने माता-पिता की लाशों को घर के आंगन में दफन किया और फिर उस मकान को बेच भी दिया। एक तरफ अपनी मां का डेथ सर्टिफिकेट बनवा लिया तो दूसरी तरफ उनके जिंदा होने का सबूत देकर पेंशन भी लेता रहा। 

भोपाल पुलिस आरोपी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही है। हर नंबर पर वापस बात की जा रही है। उदयन की पूरी स्टोरी पता करने की कोशिश की जा रही है। इस जद्दाजहद में 12 लड़कियां ऐसी हैं जिनका अभी तक पता नहीं चल पाया है। इन लड़कियों का उदयन के साथ दोस्ताना संबंध था। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सभी लड़कियां जिंदा हैं और सही सलामत हैं। इसके अलावा उदयन के नियमित संपर्क में रहने वाले हर व्यक्ति का वेरिफिकेशन किया जा रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !