VIDEO: शिवराज सिंह ने सुरक्षा गार्ड से जूते उठवाए

BHOPAL। 1 फुट पानी से डरकर HOME GUARD की गोद में बैठने वाले CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN की अब एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में उनका SECURITY GUARD उनके जूते लेकर पीछे पीछे चल रहा है। सीएम जैन मुनि प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लेने जा रहे थे। गार्ड सीएम की सुरक्षा छोड़ जूते उठाकर घूमता रहा। बता दें कि भोपाल एनकाउंटर के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान आतंकियों के निशाने पर है। खुफिया ऐजेन्सियों ने उनकी विशेष सुरक्षा के निर्देश जारी किए हैं। 

उज्जैन में बुधवार को भाजपा का प्रशिक्षण वर्ग चल रहा था। तपोभूमि क्षेत्र में चल रहे प्रशिक्षण वर्ग में हिस्सा लेने से पहले मुख्यमंत्री ने जैन मुनि प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लिया। उन्होंने बाहर जूते उतारे। प्रशिक्षण वर्ग स्थल और प्रज्ञा सागर जिस स्थान पर थे, उसमें ज्यादा दूरी नहीं है। लिहाजा चौहान बिना जूते पहने ही प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लेने के बाद प्रशिक्षण वर्ग की ओर बढ़े। सुरक्षाकर्मी क्या करता, वो सीएम के जूते उठाकर पीछे पीछे चल दिया। 

जूते लेकर घूमता रहा सुरक्षा कर्मी
सुरक्षा कर्मी की ये तस्वीरें वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों में सूट-बूट में सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री के पीछे-पीछे उनके जूते लिए चल रहा है।

1 फुट पानी से डरकर गोद में बैठ गए थे शिवराज
इससे पहले अगस्त में पन्ना जिले में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने उस वक्त गोद में उठा लिया था, जब वह उस इलाके से गुजर रहे थे, जहां करीब एक फुट तक बाढ़ का पानी भरा हुआ था। सीएम की वह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसे लेकर मुख्यमंत्री की जमकर आलोचना हुई थी
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !