IND vs ENG : भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेगा ODI और T20

राजू सुथार/खेल डेस्क | इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है, भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे और टी 20 सीरीज से बाहर हो गए है। वन डे सीरीज का पहला मैच कल यानी 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली मे खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान शमी के दाएं घुटने में चोट लगी थी। जिसके चलते वह चौथे और पांचवें टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। इससे पहले 2015 वर्ल्ड कप के बाद से वह अपने बांए घुटने के दर्द से परेशान चल रहे थे और अब उनके दाएं घुटने में दर्द और सूजन की शिकायत है।

शमी की जगह इशांत शर्मा को टीम में मौका मिल सकता है जिन्होंने चेन्नई में खेले गए पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी। चयनकर्ता आशीष नेहरा के नाम पर भी चर्चा कर सकते है। नेहरा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह अभी भारत के लिए टी-20 क्रिकेट खेलना चाहते है।

मुम्बई टेस्ट मैच में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए अजिंक्य रहाणे चोट से उबर रहे हैं और उनके इस सीरीज के लिए फिट होने की उम्मीद है।

चेन्नई में तिहरा शतक जड़कर इतिहास रचने वाले युवा बल्लेबाज करुण नायर ने चयनकर्ताओं की परेशानी बड़ा दी है कि वह चोटिल सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जगह शिखर धवन को वापस बुलाए या फिर करुण को मौका दें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !