मप्र कालाधन कांड: कई शहरों में हुए प्रदर्शन, थम नहीं रहा विरोध

भोपाल। कटनी हवाला घोटाले में मंत्री संजय पाठक का नाम आने के बाद अचानक हुए एसपी गौरव तिवारी के तबादले का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को मध्यप्रदेश के कई शहरों में शिवराज सरकार की इस कार्रवाई के लिए प्रदर्शन हुए। यह विरोध बढ़ता ही जा रहा है। 

AAP ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सुभाष नगर चौराहे पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया तो युवक कांग्रेस ने गृहमंत्री के बंगले का घेराव किया। इस दौरान शिवराज सरकार और संजय पाठक के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी हुई। कटनी में महिलाएं धारा 144 तोड़कर बाहर निकलीं और डीजीपी के नाम थाने में चूड़ियां सौंपी। रेल रोकने के प्रयास में कांग्रेस के एक विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया। मंत्री संजय पाठक की विधानसभा विजयराघवगढ़ में भी विरोध प्रदर्शन जारी है। AAP के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने आरोप लगाया कि जिन 42 कम्पनियों पर जांच चल रही थी उसमें से 2 कंपनियों की डायरेक्टर राज्यमंत्री संजय पाठक की मां और पत्नी हैं.

कहां-कहां हुआ प्रदर्शन?
कटनी के तत्कालीन एसपी गौरव तिवारी के ट्रांसफर के विरोध में कटनी शहर में तो लगातार प्रदर्शन हो ही रहे हैं वहीं शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने राजधानी भोपाल समेत इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन, राजगढ़, नीमच, सतना, सीधी, सिंगरौली, कटनी, देवास, शिवपुरी, दतिया, अशोकनगर, खंडवा, बुरहानपुर, मंडला, मंदसौर, भिंड, श्योपुर, धार, विदिशा, सिहोर, टीकमगढ़ जिलों में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !