FACEBOOK पर हुआ GANG RAPE का LIVE प्रसारण

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर गैंगरेप का लाइव वीडियो प्रसारित हुआ। बदमाश हथियारों से लैस थे। उन्होंने एक महिला को कब्जे में कर रखा था और घिनौनी हरकतें कर रहे थे। इसका खुलासा एक युवती ने किया जिसने खुद इस वारदात को लाइव देखा। उसी ने पुलिस को सूचना दी और आरोपियों को गिरफ्तार करवाया। 

इस शर्मनाक हरकत को देखकर गवाह ने तुरंत पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। घटना यूरोप के स्वीडन की है, जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गैंगरेप को रोका। वारदात को अंजाम देने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गवाह ने दिल दहला देने वाली हरकत देखी
डेली मेल की खबर के मुताबिक स्वीडन के अखबार में ये पूरी वारदात छपी है। जिसमें बताया गया कि आरोपियों ने बंदूक की नोक पर महिला को नॉर्थ स्टॉकहोलम के उप्पासला स्थित एक फ्लैट में अपना शिकार बनाया।

मामले में एक गवाह जोसेफाइन लॉन्डग्रीन (21) ने बताया कि जब वह ऑनलाइन पहुंची तो उन्होंने दिल को दहला देने वाली क्रूर हरकत देखी। उन्होंने बताया कि सिरफिरे आरोपी उस लाचार महिला के साथ रेप कर रहे थे। जोसेफाइन ने ही बताया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो ये सब रोका गया।

ऑनलाइन आने वालों की आंखें फटी रह गई
दूसरे गवाह ने बताया कि उसे पहली बार देखने में यह एक मजाक लगा, लेकिन उसे जब समझ आया तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। घटनास्थल को जांच के लिए सील कर दिया गया है। बता दें कि पिछले साल शिकागो के एक शख्स ने जून में फेसबुक पर अपनी मौत का मंजर लाइव कर दिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !