परिवार डेयरी वाले चिटफंडी ठग अब BJP की मित्र पार्टी से चुनाव लड़ेंगे

भोपाल। हजारों लोगों की मेहनत की कमाई को ठगने वाली परिवार डेयरी के संचालक मंडल में शामिल जालसाजी के आरोपी राकेश नरवरिया अब राजनीति में अपनी शुरूआत कर रहे हैं। उन्हे भाजपा की ​मित्र पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है। उन्होंने अपनी शान में एक महारैली का भी आयोजन किया जिसमें मोदी सरकार के मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने उनके साथ मंच शेयर किया। 

भिंड जिले के मेहगांव में संडे को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा महारैली का आयोजन किया गया। भीड़ जुटाने के लिए आयोजकों द्वारा मंच पर लड़की से डांस भी कराया। कार्यक्रम के आयोजन प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार कुशवाह थे। मुख्य अतिथि के रुप में केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाह शामिल हुए। यहां उन्होने आगामी विधानसभा चुनावी मैदान में उतरने का दावा करते हुए मप्र में अपनी पार्टी को तीसरा विकल्प बताया। कार्यक्रम में उन्होने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में जिसकी जितनी भागीदारी उसी आधार पर हिस्सेदारी मिलने की बात कही। कुल मिलाकर स्पष्ट किया कि राकेश नरवरिया को वो टिकट देने जा रहे हैं। 

बता दें कि राकेश नरवरिया के ऊपर ग्वालियर सहित भिण्ड जिले के पुलिस थानों में चिटफंड कर जनता को लूटने के मामले दर्ज है, जिनमें आरोपी बनाऐ जाने के बाद उक्त चिटफंडी कई दिनों तक जेल में भी बंद रहा है। इसके अलावा चिटफंड मामले में राकेश नरवरिया के अन्य रिस्तेदार अभी तक जेल में बंद चल रहे है, जिनके प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !