ये सब तो चलता है: महिलाओं से सरेआम सामूहिक छेड़छाड़ पर गृहमंत्री बोले

नईदिल्ली। बेंगलुरु में सरेआम 1500 पुलिसकर्मियों के सामने दर्जनों महिलाओं के साथ बदमाशों ने अश्लील हरकतें कीं। यहां तक कि नशे में धुत एक महिला को नग्न कर डाला। महिलाएं मदद की पुकार लगाती रहीं। संघर्ष करती रहीं परंतु कुछ नहीं रुका। इस घटना के बाद कर्नाटक के गृहमंत्री ने जी परमेश्‍वरा ने बयान दिया है कि 'नए साल के पहले दिन ऐसे वाकये होते रहते हैं। हमने सावधानी बरत रहे हैं।'

बेंगलुरु मिरर अखबार के रिपोर्टर ने बताया कि उसने खुद ने देखा कि कई महिलाओं ने पुलिस के पास जाकर छेड़छाड़ और गंदे कमेंट की शिकायत की। अखबार ने मदद की गुहार लगाती युवतियों और महिलाओं की तस्‍वीरें भी छापी हैं। इसमें दिखाई देता है कि कई महिलाएं रो रही हैं और कई जूते हाथ में लेकर भाग रही हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक‍ इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। हालांकि कहा गया है कि कुछ शराबी युवकों को खदेड़ा गया था। 

बेंगलुरु से हर साल इस तरह की खबरें आती हैं और वहां पर अकसर भीड़ बेकाबू हो जाती है। इसके चलते वहां पर सार्वजनिक रूप से जश्‍न मनाने पर कुछ पाबंदियां रहती है। हालांकि इस बार रात के दो बजे के बाद तक की छूट दी गई थी। पुलिस की ओर से कहा गया था कि किसी तरह की दिक्‍कत ना हो इसके लिए रातभर पेट्रोलिंग की जाएगी। शहर की व्‍यस्‍त रोड पर 1500 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे लेकिन उत्‍पाती युवकों की भीड़ के सामने वे कम पड़ गए।

पुलिस ने हालांकि कुछ महिलाओं की मदद की लेकिन छेड़छाड़ की शिकायत मिलने से इनकार किया। हालांकि कुछ पुलिस कर्मियों ने बताया कि कुछ पुरुष अकेली महिलाओं का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार एक महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि दो युवकों ने नशे में धुत्‍त एक महिला से छेड़छाड़ और उसके कपड़े उतारने की कोशिश की। इस पर उसने उन युवकों को भगाया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !