इंदौर की मनीषा, भोपाल का शुभम: होटल में मिलीं लाशें

भोपाल। इंदौर की मनीषा लौवंशी और भोपाल के शुभम पटेल की लाशें भोपाल के घोड़ा नक्कास स्थित होटल अमरदीप में मिलीं हैं। पुलिस को रात करीब 11:30 बजे होटल की ओर से सूचना दी गई थी। बताया जा रहा है कि होटल रूम से शराब और जहर भी मिला है। युवक की मौत होटल में ही हो गई थी जबकि युवती की मौत अस्पताल के रास्ते में हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

हनुमानगंज टीआई जितेंद्र पाठक के मुताबिक, 88 गंगाबाग कॉलोनी, बाणगंगा, इंदौर निवासी मनीषा लौवंशी (24) पिता भंवरलाल लौवंशी गुरुवार दोपहर 12 बजे घोड़ा नक्कास स्थित होटल अमरदीप पहुंचीं। वह वहां कमरा नंबर-213 में ठहरी थी। उस दौरान उसके साथ एक युवक भी था। कुछ देर बाद वह वहां से चला गया। फिर देर शाम लौटा। रात करीब 11:30 बजे युवती की चीख सुनकर स्टाफ कमरे में पहुंचा, तो युवक पलंग पर मृत पड़ा था, जबकि मनीषा की हालत खराब थी।

मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से मनीषा को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से एक शराब की बोतल भी मिली है। मृतक की पहचान शिवनगर, छोला निवासी शुभम पटेल 20 वर्ष के रूप में हुई है। उसके पिता कुंजीलाल एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में अकाउंटेंट का काम करते हैं। मनीषा पहले भी इस होटल में ठहरती रही है। टीआई के मुताबिक होटल से मिली मनीषा का वोटर आईकार्ड से उसका पता मिला। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !