पिता जेल में था, बेटी का 4 साल तक होता रहा रेप

हरदा। हंडिया थाना क्षेत्र में रहने वाला एक व्यक्ति चोरी के आरोप में 4 साल से जेल में था। इस दौरान गांव के ही एक बदमाश उसकी नाबालिग बेटी को काम के बहाने इंदौर ले गया और 4 साल तक उसका रेप किया। वो गर्भवती हुई। उसने एक बेटे को जन्म भी दिया। 4 साल बाद जब पिता जेल से छूटे तब मामले की शिकायत की गई। 

पीड़िता ने बताया चोरी के आरोप में उसके पिता 9 अक्टूबर 12 से 15 जून 16 तक होशंगाबाद जेल में बंद थे। इस दौरान उसकी मां व तीनों भाई बहनों को इंदौर ले गया। जहां उसने नाबालिग से कई बार रेप किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। डेढ़ माह पहले उसने एक बालक को जन्म दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया जब वे इंदौर के थाने में शिकायत करने गए तो पुलिस ने हीला हवाली कर चलता कर दिया। फिर आरोपी उन्हें खातेगांव में लाकर खेत में रखने लगा। उसकी निगरानी के लिए एक महिला को लगा दिया। 

पीड़िता के पिता ने बताया जेल से छूटने के बाद उसे गांव के घर में कोई नहीं मिला। पूछताछ करने पर गांव के लोगों ने गांव के युवक द्वारा पूरे परिवार को इंदौर ले जाने की जानकारी दी। तब उसने इंदौर में उनकी खोजबीन की। शनिवार को परिवार ने हरदा में एएसपी से शिकायत कर बच्चे को पालने की इच्छा जताते हुए आरोपी पूनम व उसके सहयोगियों पर कार्रवाई की मांग की। 

संबंधित थाने को जांच के लिए कहा है 
पीड़िता ने शिकायत की है। घटना के समय पीड़ित पक्ष नेमावर में रहता था। शून्य पर मामला दर्ज कर संबंधित थाने को जांच के लिए भेजा है। किरणलता केरकट्टा,एएसपी हरदा 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !