रिलायंस जियो का Lyf स्मार्टफोन फट गया

नईदिल्ली। रिलायंस जियो लगातार सुर्खियों में है। ताजा मामला रिलायंस की सेहत बिगाड़ने वाला है। एक ग्राहक ने दावा किया है कि उसका Lyf स्मार्टफोन फट गया। बता दें कि इसी तरह की शिकायतें Galaxy Note 7 में भी आईं थीं। इसके कारण सेमसंग को काफी नुक्सान हुआ। 

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर यूजर सादिक ने एक जले हुए Lyf स्मार्टफोन की फोटो शेयर की है। हालांकि इसके मॉडल का नहीं पता, लेकिन शिकायत करने के बाद कंपनी इसकी जांच करने का दावा कर रही है। कंपनी के प्रवक्ता ने भी कहा है कि वो इस मामले की गहराई से जांच करेंगे। उन्होंने कहा है, 'LYF रेंज के स्मार्टफोन्स को बेस्ट मोबाइल निर्माताओं द्वारा ग्लोबल स्टैंडर्ड को फौलो करते हुए बनाया जाता है। सभी स्मार्टफोन की क्वॉलिटी कंट्रोल टेस्टिंग की जाती है। 

जाहिर जब सैमसंग जैसी नंबर-1 स्मार्टफोन कंपनी को अपने बैटरी फटने की वजह से बेस्ट स्मार्टफोन Galaxy Note 7 को हमेशा के लिए बंद करना पड़ा तो दूसरी कंपनियों की इस बात की चिंता तो होगी ही। हलांकि एक तथ्य यह भी है कि लीथियम की बैटरियां ओवरहीट होने पर फटती हैं, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि इसकी बैटरी में समस्या है फिर किसी और पार्ट में।

( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !