छोटे भाई की पत्नी के कपड़े फाड़े, बेरहमी से पीटा, गंदी हरकतें की

जबलपुर। एमपी के डिंडौरी में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां बड़े भाई ने पहले अपने छोटे भाई को बेरहमी से पीटा फिर उसकी पत्नी को भी पीटने लगा. आरोपी इतने पर ही नहीं रुका और उसने महिला के गुप्तांगों से छेड़छाड़ करते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया.

ये सनसनीखेज मामला मेहदवानी चौकी के कुसेरा गांव का है. पीड़ित महिला ने बताया कि 6 नवंबर को उसका जेठ अपने बेटों के साथ उसके घर आया और उसने उसके पति को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी जेठ ने उसे भी डायन बुलाते हुए पीटा और फिर प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए. वो पति-पत्नी को तब तक मारते रहे जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए.

होश आने पर डायल 100 से को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने कार्रवाई की जगह समझौता करने की सलाह दी. पुलिस की मदद नहीं मिलने पर अब पीड़ित दंपति ने पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद से मदद की गुहार लगाई है. टीआई ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. उन्होंने पीड़ितों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है. ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !