सुषमा स्वराज डायलिसि​स पर, किडनी फेल

नईदिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी किडनी फेल है और एम्स में डायलिसिस चल रहा है। सुषमा स्वराज ने कहा कि एम्स में किडनी ट्रांसप्लांट के लिए टेस्ट चल रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण उनकी रक्षा करेंगे।

राजस्थान पहुंची पाकिस्तानी बहू, वीजा के लिए किया सुषमा स्वराज का शुक्रिया विदेश मंत्री को सात नवंबर को एम्स में भर्ती कराया गया था और वहां डॉक्टरों की एक टीम उनका ख्याल रख रही है. कार्डियो थोरैकिक सेन्टर के प्रमुख बलराम एरान की निगरानी में सुषमा को अस्पताल के कार्डियो-न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले एम्स के सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि, ‘उनकी हालत स्थिर है. डायबिटीज की पुरानी बीमारी के कारण उनकी किडनी में दिक्कतें आ रही हैं. उनका डायलिसिस किया जा रहा है.’ माना जा रहा है कि अगले कुछ दिन तक वह अस्पताल में ही रहेंगी. बुधवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने खुद ट्वीट कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। सुषमा स्वराज पिछले 20 सालों से मधुमेह से पीड़ित हैं. बीजेपी की 64 वर्षीय नेता को अप्रैल में भी एम्स में भर्ती किया गया था. तब उन्हें न्यूमोनिया और अन्य दिक्कतें थीं। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !