सागर में महिला डॉक्टर ने गर्भवती को पीटा, अस्पताल से भगाया, केस भी दर्ज करा दिया

सागर। रहली स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी डॉक्टर प्रीति पर एक गर्भवती महिला ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। गर्भवती महिला ने स्थानीय थाने की अनदेखी के बाद पुलिस कप्तान से इस मामले की शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

परिजनों ने बताया कि गर्भवती महिला के पेट में दर्द होने के चलते उसे रहली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां डॉक्टर प्रीती अपने बच्चे के साथ खेल रही थी। तकलीफ बढ़ने के चलते जब पीड़िता की जेठानी ने डॉक्टर से पीड़िता को देखने की बात कही, तो डॉक्टर भड़क गईं और लड़ाई पर उतर आईं। इसी दौरान डॉक्टर ने गर्भवती और उसकी जेठानी के साथ मारपीट करते हुए उसे धक्का दे दिया। पीड़िता के परिजनों ने इसका विरोध किया, तो आरोपी डॉक्टर थाने पहुंच गईं।

पीड़िता के परिजन निजी हॉस्पिटल में इलाज करवाने के बाद जब डॉक्टर की शिकायत करने थाने पहुंचे तो वहां पीड़िता और उसकी जेठानी पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज हो चुका था। जिसके बाद पीड़िता ने भी अपनी शिकायत दर्ज करानी चाही, लेकिन वहां उसे पुलिस की बेरुखी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पीड़िता ने एसपी से शिकायत की, पीड़िता का दर्द सुन एसपी ने रहली एसडीओपी को तत्काल इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !