भोपाल: Shahi Haveli के पार्टनर पर छात्रा से रेप की FIR

29 September 2016

भोपाल। डीबी मॉल के पीछे स्थित Shahi Haveli Bar & Restaurant के पार्टनर रूपेश जायसवाल के खिलाफ 18 वर्षीय छात्रा के साथ रेप की एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने शिकायत की है कि रूपेश ने उसके साथ कई बार रेप किया, वो प्रेगनेंट हो गई तो उसका अबॉर्शन करवा दिया। इसके बाद धमकी देने लगा कि यदि शिकायत की तो एसिड से चैहरा जला दूंगा। बुधवार को रुपेश ने डीबी मॉल में पीड़िता और उसकी मां के साथ विवाद किया। 

कॉमन लॉ एंट्रेस टेस्ट यानी क्लेट की तैयारी कर रही 18 वर्षीय यह छात्रा राजधानी के अरेरा कॉलोनी में रहती है। बुधवार रात को उसने एमपी नगर थाने पहुंचकर अपने साथ ज्यादती और अबॉर्शन की शिकायत दर्ज कराई। छात्रा ने पुलिस को बताया कि, करीब दो साल पहले एक बर्थडे पार्टी में उसकी मुलाकात हवेली रेस्तरां में पार्टनर रूपेश जायसवाल से हुई थी।

छात्रा का आरोप है कि इस मुलाकात के करीब छह महीने बाद रूपेश जायसवाल उसे इंदौर लेकर गया था और यहां एक होटल में उसके साथ ज्यादती की। आरोपी ने भोपाल आने के बाद भी उसके साथ ज्यादती की और बाद में उसका अबॉर्शन भी करा दिया।

छात्रा बुधवार रात को अपनी मां के साथ डीबी मॉल में शॉपिंग के लिए गई थी। इसी दौरान रूपेश जायसवाल अपने दोस्त अर्पित सक्सेना के साथ वहां पहुंच गया। उसके छात्रा को धमकी दी कि यदि उसने पुलिस को शिकायत की तो वह एसिड फेंककर उसे बर्बाद कर देगा। आरोपियों के धमकाने और मां के साथ हुई बदसलूकी के बाद छात्रा ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस के अनुसार, छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और आईपीसी की अन्य धाराओं के अलावा पॉस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week