दलित युवती का रेप कर धर्मांतरण कराया और फरार हो गया

नईदिल्ली। मेरठ में एक दलित युवती के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने बिजनेस कराने का झांसा देकर रेप किया। इसके बाद निकाह कर धर्म परिवर्तन करा दिया। पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। मामला हस्तिनापुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक बीएड पास दलित युवती ने एसएसपी आॅफिस पर पहुंचकर आरोपी लगाया है कि दो साल पहले उसकी मुलाकात किठौर निवासी इदरीश से हुई थी। युवती ने बताया कि वह खुद का एक बिजनेस चलाना चाहती थी।

वहीं इदरीश ने उसे बताया कि लिसाड़ी गेट में घरेलू सामान बनाने की फैक्ट्री अच्छी चलेगी। वह अपने परिजनों से करीब 30 लाख रुपए लेकर वहां बिजनेस शुरू कर दिया। युवती का आरोप है कि इदरीश ने बहला फुसलाकर एक दिन उसके साथ रेप किया।

करीब 6 माह पहले आरोपी ने उसका धर्म परिवर्तन कराया और उसके साथ निकाह कर लिया। लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एक किराये के मकान में निकाह के बाद दोनों रहने लगे। एक महीेने बाद वह अचानक वहां से गायब हो गया, उसके साथ उसके परिवारवाले भी गायब हो गए। इस मामले पर एसएसपी जे रविंद्र गौड़ का कहना है कि युवती ने इदरीश नाम के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। धर्म परिवर्तन का आरोप भी लगाया है। पुलिस मामले की जांच करने बाद कार्रवाई करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !