IAS गंगवार ने गौ रक्षकों को गुंडे बताया

Thursday, July 28, 2016

भोपाल। फेसबुक पर मोदी समर्थकों को ताने मारकर अपनी कलेक्टरी गंवा चुके आईएएस अजय गंगवार ने एक बार फिर हिंदू संगठनों को निशाने पर लिया है। उन्होंने अपनी ताजा पोस्ट में किसी संगठन या व्यक्ति का नाम लिए बिना गौ-रक्षकों पर कमेंट करते हुए उन्हें एक तरह से गुंडा करार दिया है। याद दिला दें कि इन दिनों मप्र में गौमांस तस्करी के मामले में महिलाओं से मारपीट का मामला सुर्खियों में है। 

उन्होंने कहा है कि कोई भी अपराध को लेकर फैसला करने लगे तो हमारा सभ्य समाज कबीलाई हो जाएगा। गाय मारे जाने पर जो अपराध बनता है उसके संबंध में कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकृत है न कि गुंड़े। 

उन्होंने 22 जुलाई को गौ-रक्षकों को लेकर एक तीखा कमेंट करते अपने फेसबुक पर लिखा है कि 'इस से पहले कि गौरक्षा वाले गुंडे देश में अपराध का एक तंत्र खड़ा कर के कानून व्यवस्था को चुनौती देने लगें इनके सभी आयोजकों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। इन्होंने किस कानून के तहत गाय की रक्षा का जिम्मा लिया है? 

कल कोई संगठन खड़ा होकर किसी अपराध विशेष के सम्बन्ध में दण्ड देने और न देने का फैसला करने लगे तो यह सभ्य समाज, कबीलाई समाज में बदल जाएगा। गाय के मारे जाने पर जो अपराध बनता है उसके सम्बन्ध में कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधिकृत है न की ये गुंडे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week