भोपाल में बाढ़ पीड़ितों में बंटा जानवरों वाला अनाज

भोपाल। पिछले दिनों भोपाल में आई बाढ़ के बाद पीड़ितों को गेंहू-चावल बांटे गए, लेकिन ये वही गेंहू-चावल थे जो रिजेक्ट हो चुके हैं। अब जानवरों के उपयोग के लिए उचित रह गए हैं। घटिया राशन को लेकर आज राजधानी में बाढ़ पीड़ितों ने हंगामा बरपाया। याद दिला दें कि यही घटिया राशन पूरे मप्र में गरीबों को बांटा जा रहा है। इसकी क्वालिटी को लेकर कई बार शिकायतें हो चुकीं हैं। कई दफा इस तरह का राशन वापस लौटाया जा चुका है परंतु सड़ चुके गेंहू चावल अधिकारियों की मिली भगत के चलते वापस गोदामों में पहुंच रहे हैं। 

नेहरू नगर के पास संजय नगर झुग्गी बस्ती में रहने वालों ने इस क्वालिटी का अनाज दिए जाने पर सरकार को जमकर कोसा। घटिया क्वालिटी का राशन दिए जाने का मामला सामने आने के बाद क्षेत्रीय पार्षद मोनू सक्सेना ने सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन में करोडों का भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया है। उन्होंने सप्लायर का टेंडर निरस्त करने की मांग की। 

दरसअल पिछले दिनों भोपाल के कमला नगर इलाके में आई बाढ़ के पीडितों को सरकारी राशन उपलब्ध कराने का दावा सरकार ने किया था लेकिन इसकी क्वालिटी ने सरकार के दावों की जमीनी हकीकत सामने लाकर रख दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !