शिवराज सरकार ने विदेशी मेहमानों को परोसे महंगी शराब और मांस

भोपाल। आरटीआई के जरिए खुलासा हुआ कि सितम्बर 2015 में जापान यात्रा पर मध्यप्रदेश सरकार के खर्च पर मांसाहार और शराब परोसी गई थी। यह जानकारी आरटीआई एक्टिविस्ट अजय दुबे ने आरटीआई के जरिए मिली जानकारी के आधार पर दी है। इसके साथ ही एक नई सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है। लोेग कयास लगा रहे हैं कि मांसाहार में क्या था। कहीं बीफ तो तो नहीं था ? 

आरटीआई कार्यकर्ता अजय दुबे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछा है कि कथनी और करनी में अंतर क्यों, एक तरफ शिवराज सिंह जनता से सादगी का जीवन जीने और मांसाहार और शराब से दूर रहने की बात करते हैं लेकिन अपनी ही बातों पर खुद अमल नहीं करते हैं। 

आरटीआई में खुलासा हुआ है कि प्रदेश सरकार ने इस शाही भोजन में शराब और नॉनवेज परोसा गया जिसकी कीमत करीब तीन लाख 15 हजार का खर्च आया था। दुबे ने सरकार से सवाल पूछा है कि निवेश के नाम पर होने वाली इन विदेश यात्राओं पर सरकार ने प्रदेश की जनता के खजाने से खर्चा तो भरपूर किया है, लेकिन इन यात्राएं से निवेश नहीं आया। दुबे ने सरकार से मांग की है कि अब तक हुई विदेश यात्राएं और उन पर हुए खर्चे के साथ इन यात्राओं से प्रदेश में कितना निवेश हुआ, इसका सरकार को खुलासा करना चाहिए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !