अनूपपुर: घर में पत्नी व बेटी, बाहर पति की अर्धनग्न लाश

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। जिले के भालूमाडा थाना क्षेत्र के ग्राम दारसागर के बडा टोला मे रविवार की रात को एक ही घर मे तीन लोगो की निर्मम हत्या से पूरे क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग शर्मा, थाना प्रभारी ओंकार तिवारी, कोतमा नगर निरिक्षक सुनील गुप्ता, राजनगर प्रभारी हरिशंकर शुक्ला, फांरेसिक टीम के साथ स्थल पर पहुँच कर मामले की जॉच पडताल मे जुट गई है। 

घटना के बारे मे बताया जाता है कि 20 जून की सुबह अर्जुन गोड पिता प्रेम गोड के घर से लोग सुबह नही उठने पर पडोसियो ने घर के अंदर प्रवेश किया तो अर्जुन की पत्नी सुशीला व 12 वर्षीय पुत्री गीतांजलि उर्फ गीता का शव कमरे मे लहुलुहान हालत मे पडा था, साथ ही घर का समान अस्त व्यस्त पडा था। घटना की सूचना गॉव के लोगो ने सरपंच प्रेम सिंह को बताई सरंपच द्वारा तत्काल थाना प्रभारी भालूमाडा को दी थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल लेकर घटना स्थल पर पहुँच कर सघन निरिक्षण किया। स्थल पर पहुचने पर पता चला कि अर्जुन सिंह का शव भी सुदेश सिंह की बाड़ी मे अर्धनग्न अवस्था मे पडा रहा।

मामले मे पुलिस ने अज्ञात आरोपियो के खिलाफ धारा 302, 405 दर्ज कर सभी बिन्दुओ की जॉच की जा रही हे। शव परीक्षण एंव पोस्ट मार्टम उपंरात शव परिजनो को सौंप दिया गया। घटना स्थल पर पुलिस ने खून से सने कपडे व मिट्टी, लोहे की पट्टी, शराब की बोतल सहित अन्य सामानो को जब्त किया है। जबकि घर की अलमारी खुली पाई गई व पायल दूसरे कमरे मे पाई गई।

गाँव मे पसरा सन्नाटा
सोमवार की सुबह गॉव मे जैसे ही एक परिवार के तीन लोगो की हत्या की खबर लगी गॉव समेत पूरे क्षेत्र मे सनसनी फैल गई तो वही गॉव मे ने र्मोचा सम्हाला फारेंसिक टीम बारीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है। ग्रामीणो ने बताया कि अर्जुन सिंह व उसकी पत्नी सुशीला गॉव मे मजदूरी कर जीवन यापन करते रहे। अर्जुन सिंह के एक पुत्र व एक पुत्री है घटना के दिन पुत्र संग्राम सिंह ९ वर्ष अपने नाना के यहाँ दानीकुंडी (छग) मे था।

मा-बेटी को गंभीर चोट
अर्जुन सिंह की पत्नी एंव पुत्री घर के अंदर गंभीर हालत मे पाये गये वही पत्नी के गले के उपर चोट के निशान पाये गये जबकि पुत्री के माथे मे तेज प्रहार के निशान रहे। चेहरा खून से लथपथ पाया गया। लडकी के नाक और मुंह से खून निकले हुये पाये गये वही सुशीला एंव पुत्री गीता को जिस लोहे के धारदार हथियार से मारा गया उसे स्थल पर ही छोड दिया गया। साथ ही घटना स्थल मे बाडी से बडा पत्थर ले आकर हमलावरो ने कमरे के अंदर ही छोड गये।

मृतिका के पिता ने लगाया आरोप
मृतिका सुशीला गोड के पिता चुन्नी लाल ने उक्त मार्मिक हत्याकांड पर पूर्व से चले आ रहे जमीनी विवाद का हवाला देते हुये अर्जुन के पिता एवं भाई पर हत्या का शंका जाहिर की साथ ही बताया कि एक माह पूर्व श्याम सिंह ने अर्जुन से विवाद करते हुये गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी घर मे आकर दी थी। अक्सर इनका विवाद होता रहता था जिसके चलते लडकी के पिता ने बगल मे ही 10 डिसिमल जमीन खरीदकर पुत्री को घर बनाने के लिये खरीदी।

प्रेम प्रसंग का मामला भी
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार के अर्जुन सिंह के प्रेम प्रसंग का मामला भी गॉव मे उजागर हुआ था। जिसकी शिकायत गॉव के एक महिला ने थाना मे दर्ज कराई थी दोनो पक्षो को समझाते हुये सुलह कराया गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !