सोनिया गांधी थकी हुई महिला, नेतृत्व बदलना चाहिए: कैप्टन अमरिंदर

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव की वकालत पार्टी के एक दिग्गज नेता ने की है। पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी अब थक चुकी हैं। समय आ गया है कि पार्टी की कमान अब उन्हें नई पीढ़ी के हाथ में सौंप देनी चाहिए। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैने सोनिया गांधी के साथ काम किया है, वे एक कुशल राजनीतिज्ञ हैं। लेकिव अब वे थक चुकी हैं। वे सत्तर साल की हो चुकी हैं। सोनिया गांधी को किसी और को पार्टी की कमान सौंप देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अब वो वक्त आ गया है जब हम नई पीढ़ी को मौका दें। सोनिया जी ने बहुत मेहनत से पार्टी को चलाया है। उन्होंने पूरे देश का दौरा भी किया। जाहिर है, अब वो थक चुकी हैं और बदलाव चाहती होंगी। मुझे लगता है कि अगर वो चाहती हैं तो कमान किसी और को सौंप दी जाए।

उन्होंने इंटरव्यू में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह अब ज्यादा बेहतर तरीके से लोगों की बात सुनते हैं। वो अपने पिता राजीव गांधी की तरह हो गए हैं। गौर हो कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। माना जा रहा है कि अमरिंदर वहां कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं । हालांकि पार्टी में उनका काफी विरोध भी हो चुका है। अमरिंदर फिलहाल अमृतसर से सांसद हैं।  

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !