स्मार्टफोन चेक करने वाले पति की उंगलियां काट डालीं

बेंगलुरु। बेंगलुरु में सोशल मीडिया से जुड़ा एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जाए। यहां एक महिला ने अपने पति की अंगुलियों को चाकू से इसलिए काट डाला क्योंकि उसके पति ने उसका फोन छीन मैसेज की जांच करनी शुरू कर दी थी।

घटना 4 मई को हुई, लेकिन इस घटना का पता उस समय चला जब पति-पत्नी दोनों ने एक स्थानीय पुलिस थाने में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पति द्वारा अपनी पत्नी से सुरक्षा की मांग की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार के रहने वाले सुनीता सिंह और चंद्रप्रकाश सिंह आईटी कंपनियों में काम करते हैं और इन दोनों ने सात साल पहले शादी की थी। सुनीता ने हाल ही में जॉब छोड़ी है।

पुलिस के अनुसार चंद्रप्रकाश ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी मोबाइल फोन से चिपकी रहती है और अक्सर उनके बीच इस बात को लेकर झगड़ा होता रहता है।

चंद्रप्रकाश 4 मई को 11 बजे के आसपास ऑफिस से घर लौटा तो उसने सुनीता से जो फोन में बिजी थी, डिनर के बारे में पूछा। सुनीता ने बताया कि उसने खाने के लिए एक रेस्टोरेंट को ऑनलाइन आर्डर कर दिया है। इस बात पर दोनों में विवाद हो गया और ये विवाद उस समय और बढ़ गया जब चंद्रप्रकाश ने सुनीता का फोन चेक किया और सुनीता को थप्पड़ मार दिया। सुनीता ने रसोई के चाकू से चंद्रप्रकाश के दाहिने हाथ की तीन अंगुलियों को जख्मी कर दिया।

बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि चंद्रप्रकाश के दाहिने हाथ की अंगुलियों पर गंभीर चोट के निशान हैं। हमने एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। पति और पत्नी दोनों एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और हम उनसे घटना के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !