सतना में माफिया का पुलिस और मीडिया पर हमला, 8 घायल

सतना। मप्र में माफियाराज और मीडिया पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। होशंगाबाद में टीवी पत्रकार प्रशांत दुबे पर हमले के बाद अब सतना में शराब माफिया ने एक पत्रकार पर हमला कर दिया। माफिया से पत्रकार को बचाने पहुंची पुलिस टीम पर भी माफिया ने हमला किया। इस हमले में 7 पुलिसकर्मी और उनके चंगुल में फंसा पत्रकार घायल हो गए। 

सतना जिले में शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस और मीडियाकर्मियों को भी नहीं बख्शा। शुक्रवार देर रात सतना के टुकरिया क्षेत्र में शराब माफियाओं ने कट्टे की नोक पर एक शख्स का अपहरण कर उसे जमकर पीटा। अपहरण की सूचना मिलने पर कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया।

शराब माफियाओं ने पत्रकार चंद्रभान कश्यप को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान माफियाओं ने चंद्रभान पर कट्टे से फायर कर दिया। हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मीडियाकर्मियों को बचाने का प्रयास किया, तभी माफियाओं ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया। देर रात तक चली सर्चिंग के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। इस हमले में सात पुलिसकर्मियों सहित मीडियाकर्मियों को भी गंभीर चोट आई हैं। हमले में बुरी तरह से घायल चंद्रभान कश्यप को प्राथमिक इलाज के बाद सतना से जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !