कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सारे वीडियोज यू-ट्यूब से डिलीट

मुंबई। कपिल शर्मा के बंद हो चुके टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के सारे वीडियोज चैनल के ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज से डिलीट कर दिए गए हैं। पेज को खोलने पर 'this channel has no content' शो हो रहा है। इस शो का आखिरी एपिसोड 24 जनवरी को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। 

शायद पहली बार किसी चैनल ने यू-ट्यूब से वीडियो हटवाए हैं। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से पहले कपिल शर्मा 'लाफ्टर चैलेंज', 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस' में भी नजर आ चुके हैं। किसी भी चैनल ने आज तक यू-टयूब से उन वीडियोज को डिलीट नहीं करवाया है। वे अब भी यू-ट्यूब पर देखे जा सकते हैं।

इस बारे में कपिल के शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोंस ने कहा, "मुझे नहीं पता कि आखिर चैनल ऐसा क्यों कर रहा है। वास्तव में शो के लास्ट एपिसोड के बाद उनके सारे वीडियो डिलीट करवा दिए गए हैं। इससे कपिल के फैन्स को खास फर्क नहीं पड़ेगा। क्योंकि, कपिल जल्द ही स्क्रीन पर नजर आएंगे।"

कलर्स चैनल के सीईओ ने क्या कहा था?
इस बारे में कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने एक इंटरव्यू में कहा था, कपिल शर्मा पिछले 10 सालों से हमारी टीम का हिस्सा थे। वे काफी अच्छे और टैलेंटेड हैं। हमने उन्हें 'कॉमेडी नाइट्स' से एक अच्छा प्लैटफॉर्म दिया।
शुरुआत में इस शो का नाम 'कॉमेडी नाइट्स' था। यह निर्णय भी चैनल ने ही लिया कि इस नाम के साथ कपिल का नाम भी जोड़ दिया जाए। हमने कपिल शर्मा को इस शो की ऑनरशिप दी। हमने उन्हें प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने में मदद की।
इससे उन्हें इतनी सफलता मिल गई कि वे इसे हजम ही नहीं कर सके। वे सब कुछ भूल गए और कंपनी से सीधे-सीधे डबल पेमेंट की मांग कर दी। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता था। इससे भी बुरी बात तो यह थी कि कपिल शर्मा ने हमारे साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !