महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़, रोकने वाले सिपाही से मारपीट

जबलपुर। शनिवार की शाम यहां मुंबईया स्टाइल में महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ की गई। भरे बाजार बाईक पर सवार गुंडों ने महिला पुलिसकर्मी को अश्लील इशारे किए, टोका तो बाइक से चक्कर लगाने लगे। वहां मौजूद एक सिपाही ने गुंडों को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट कर दी। कहानी यहीं नहीं रुकी। जब पीड़ित पुलिसकर्मी अपने ही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो टीआई ने बताया कि वो एक बड़े नेता के गुंडे हैं, इसलिए चुप रहने में ही भलाई है। एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

बेलखेड़ा थाना पदस्थ आरक्षक सुनील बरखे ने बताया कि वह बेलखेड़ा में किराए के मकान में रहता है। शनिवार की शाम वह अपने मकान मालिक के बच्चों के साथ बाजार करने गया था। इसी दौरान सरकारी अस्पताल के सामने उसकी मुलाकात अपनी सहयोगी आरक्षक से हुई। सुनील के अनुसार वे लोग रास्ते में खड़े होकर बातचीत कर ही रहे थे। इसी दौरान नीलू सिंह उर्फ निकेश नाम का युवक बाइक से पहुंचा। उसने महिला आरक्षक के साथ अश्लील इशारेबाजी करते हुए बाइक से चक्कर काटने शुरू कर दिए। महिला आरक्षक ने नीलू को जैसे ही डांटा वो करीब आकर धमकियां देने लगा। देखते ही देखते नीलू ने महिला आरक्षक को भद्दी गालियां देना शुरू कर दीं। सुनील ने बताया कि उसने जब इसका विरोध किया तो नीलू ने उसके साथ मारपीट की।

आवेदन लेकर चुप रहने की सलाह
सुनील के अनुसार घटना के बाद वह बेलखेड़ा थाने पहुंचा और अधिकारियों-कर्मचारियों को पूरी घटना बताई, लेकिन उसे एक लिखित आवेदन लेकर चुप रहने की सलाह देकर लौटा दिया गया। सुनील ने आरोप लगाया कि क्षेत्र के एक दबंग नेता के इशारे पर उसके विभाग के ही लोग शांत हो गए और उसे व महिला आरक्षक को शांत रहने के लिए दबाव बना रहे हैं। सुनील ने सोमवार को एसपी डॉ. आशीष के सामने पूरे घटनाक्रम की शिकायत करने की बात कही है।

इनका कहना है
महिला आरक्षक और आरक्षक सुनील सिविल ड्रेस में बाजार गए थे। जहां उनका नीलू नाम के युवक से विवाद हुआ था। आवेदन दिया है जिसकी जांच की जा रही है।
राकेश पटेल, प्रभारी टीआई बेलखेड़ा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !