भोपाल एसपी बनेंगी प्रियंका

भोपाल। मध्य प्रदेश बॉक्सिंग रिंग में अपने पंच से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा अब खाकी वर्दी में नजर आएंगी। मैरीकॉम मूव्ही में बॉक्सर के बाद अब वह प्रकाश झा की गंगाजल-2 में दबंग महिला आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आएंगी।

इस मूवी की शूटिंग अगले महीने से मध्य प्रदेश के भोपाल और जबलपुर शहर में शुरू होगी. प्रकाश झा का भोपाल की लोकेशन से रोमांस जगजाहिर हैं. राजनीति, सत्याग्रह, आरक्षण और चक्रव्यूह के बाद अब गंगाजल के सीक्वल को भोपाल में फिल्माने की तैयारी है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। इसके लिए सारी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है।गंगाजल-2 में प्रियंका के अलावा और कौन होगा इसका खुलासा नहीं किया गया है।

वर्ष 2003 में प्रकाश झा ने अजय देवगन को लेकर गंगाजल बनाई थी। बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में अजय देवगन ने पुलिस अधीक्षक की भूमिका निभाई जो प्रांत में फैले अपराध को समाप्त कर देता है।

प्रकाश झा इस बार फिल्म महिला पात्र को केंद्र में रखकर बना रहे हैं. झा की इस फिल्म में एक महिला ऑफिसर राजनीतिक शक्तियों से टक्कर लेगी. फिल्म की शूटिंग मई में शुरू हो जाएगी, जबकि प्रियंका ने शूटिंग के लिए जून की डेट दी है।

भोपाल में
फिल्म की अधिकांश शूटिंग भोपाल में होगी. क्लाइमेक्स और कुछ एक्शन सीन जबलपुर में फिल्माए जाएंगे। प्रकाश झा लोकेशन फाइनल करने के लिए इस सप्ताह जबलपुर में थे. उन्होंने यहां भेडाघाट के अलावा शहर के पुराने इलाके में कुछ लोकेशन का जायजा लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !