बिजली अधिकारियों की खतरे में जान, ट्रांसफर की मांग

ग्वालियर। ग्वालियर अंचल में हुरावली, लदेड़ी एवं डबरा में हुई जेई, एई बिजली कंपनी अधिकारियों से विभिन्न कारणों से हुई मारपीट और पुलिस कार्यवाही न होने पर कई जेई, एई ने जान को खतरा बताते हुये स्थानांतरण मांगा है।

इसी तरह मुरैना से भी कई जेई, एई स्थानांतरण मांग चुके हैं। श्योपुर, भिंड, दतिया जैसे क्षेत्रों में भी अधिकारी वसूली करने जाते हैं, तो उनके साथ कथित रूप से मारपीट की जाती है। सामान्यत: इस तरह के फसाद अधिकारियों द्वारा दुर्व्यवहार या उपभोक्ताओं पर अनावश्यक दवाब के कारण होते हैं। अरूण शर्मा जीएम सिटी सर्किल का कहना हैं कि कुछ लोग खतरा बताकर स्थानांतरण मांग रहे हैं, उन पर विचार किया जा रहा है।

गुंडों के हवाले टोल प्लाजा
ग्वालियर। टोल प्लाजा बरेठा इन दिनों अवैध बसूली को लेकर सुर्खियों में हैं, उस पर गुंडों असामाजिक तत्वों का कब्जा होने से आयेदिन मारपीट झगड़े की खबरें आती रहती हैं। बाहर के असामाजिक तत्वों को टोल प्लाजा वालों ने बिना पुलिस वेरीफिकेषन के अवैध बसूली के लिये रख लिया है। टोल प्लाजा बरेठा व फूफ का संचालन आगरा की पीएनसी इन्फ्राटेक प्रालि. कर रही है। कुछ समय पूर्व दतिया में पदस्थ एक जज के साथ भी मनमाना पैसा न देने पर अभद्रता की गई थी। गोहद में पदस्थ एक एसडीएम से भी असामाजिक तत्व अभद्रता कर चुके हैं। महाराजपुरा पुलिस थाने पर षिकायत के बाद कोई कार्यवाही न होने से इनके हौंसले बुलंद हैं। अधिकांष कारिंदे यूपी और राजस्थान के हैं, जिनका पुलिस वैरीफिकेषन नहीं कराया है। इसमें कुछ फरार अपराधी भी बताये जाते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !