जबलपुर के बैंक मैनेजर की पत्नि जालसाजी में गिरफ्तार

जबलपुर। Union Bank Of India जबलपुर के Branch manager OP Singh की पत्नी विनीता सिंह उत्तरप्रदेश के रामपुर में जालसाजी के आरोप में गिरफ्तार हुई है। वो उसी बैंक में एक जाली चैक भुनाने पहुंची थी जिसमें ओपी सिंह पहले ब्रांच मैनेजर रह चुके हैं।

रामपुर यूपी से आ रही जानकारी के अनुसार यूनियन बैंक के प्रबंधक की पत्नी को जाली चेक के माध्यम से पैसे निकालने की कोशिश में गिरफ्तार किया गया है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के यूनियन बैंक के बर्तन बाजार शाखा की है। आज यहां इस बैंक में कविता नाम की एक महिला किसान सेवा केंद्र की ओर से सेल्फ के बनाए सात हजार रुपये के चेक का भुगतान लेने पहुंची।

बैंक के मैनेजर को चेक पर शक होने की स्थिति में उसने खाताधारक को फोन कर तस्दीक करने की कोशिश। खाताधारक सैय्यद शमीम ने बैंक पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इस दौरान महिला ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए बैंक से खिसकने की कोशिश की, लेकिन मैनेजर ने महिला को बैठाए रखा। इस दौरान बैंक में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने महिला को पहचान लिया।

बैंक में जालसाजी करने पहुंची महिला इसी शाखा के पूर्व प्रबंधक ओपी सिंह की पत्नी विनीता सिंह निकली। प्रबंधक और खाताधारक शमीम ने मामले की जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी। महिला के पर्स से पुलिस ने कई अन्य बैंकों के बारह चेक बरामद किए हैं। इस जालसाज महिला का प्रबंधक पति वर्तमान में मध्यप्रदेश की यूनियन बैंक की जबलपुर शाखा में तैनात है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और महिला के खिलाफ मुकदमा कायम किया जा रहा है।

OP Singh 
O P Singh
O.P. Singh 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !