कैलाश विजयवर्गीय हमारी हत्या करवा सकते हैं: हाईकोर्ट में पार्षद प्रत्याशी

इंदौर। कैलाश विजयवर्गीय हमारी हत्या करवा सकता है। उन्होंने हमें धमकी दी है। चुनाव प्रचार बंद नहीं किया तो हत्या करवा देंगे। सुरक्षा की गुहार लगाते हुए शहर के 2 पार्षद प्रत्याशियों ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

इंदौर निगम के वार्ड 25 से निर्दलीय प्रत्याशी लालबहादुर वर्मा व वार्ड 26 से यशोदा धीमान ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मैंदोला, उम्मीदवार चंदू शिंदे पर चुनाव में धमकाने का आरोप लगाया है।

ये कहा है कि ये तीनों हमारी हत्या भी करवा सकते हैं। याचिका में पुलिस सुरक्षा देने व वोटिंग के दिन दोनों वार्डो के बूथ पर बीएसएफ तैनात करने की मांग की गई है। याचिका पर संभवतया शुक्रवार तक सुनवाई होगी।

वार्ड 25 से भाजपा से पूर्व वर्मा ने टिकट मांगा था। जबकि 26 से यशोदा धीमान ने। पार्टी ने चंदू व लक्ष्मी रठा को उम्मीदवार बनाया। गुरूवार को वर्मा व धीमान ने अभिभाषक सोहनलाल नागर के माध्यम से एक याचिका दायर की।

आईजी, कलक्टर का तबादला करें
याचिकाकर्ताओं का कहना है, मंत्री व विधायक 25 नंबर वार्ड में रहते है। यहां पर इनका आतंक है। तीनों प्रचार बंद करने की धमकी दे रहे हैं। आईजी, कलक्टर, डीएसपी, टीआई सभी की पदस्थापना मंत्री द्वारा करवाई गई है। इसलिए इन अफसरों का तत्काल तबादला किया जाए। -

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !