दूध डेयरी पर जमा होती थी टीआई साहब की रिश्वत: लोकायुक्त का छापा

भोपाल। लोकायुक्त पुलिस ने आज एक छापामार कार्रवाई कर पिपलानी टीआई की रिश्वत का नया सिस्टम ब्रेक कर लिया। आरोप है कि टीआई साहब रिश्वत की रकम अपने हाथ में नहीं लेते थे बल्कि नजदीक बनी सांची दूध डेयरी में जमा करवाते थे। पकड़े गए मामले में टीआई पिपलानी की ओर से एएसआई भरत सिंह तोमर वहां मौजूद थे जिन्हें अरेस्ट कर लिया गया।

लोकायुक्त पुलिस सूत्रों के अनुसार गोविन्दपुरा क्षेत्र निवासी विजय श्रीवास्तव की शिकायत पर सुबह सॉची दूध डेयरी संचालक देवेन्द्र सिंह और सहायक उपनिरीक्षक भर
त सिंह तोमर को एक लाख रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया गया. जमीन संबंधी एक शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने के एवज में थाना प्रभारी सुबोध तोमर द्वारा शिकायतकर्ता से ढाई लाख रूपए की रिश्वत मांगी गयी थी.

थाना प्रभारी द्वारा यह रिश्वत सॉची दूध डेयरी संचालक के माध्यम से ली जा रही थी। शिकायतकर्ता रूपए लेकर दूध डेयरी संचालक के पास पहुंचा और जैसे ही रिश्वत की राशि दी तभी लोकायुक्त ने उसे दबोच लिया. मौके पर सहायक उप निरीक्षक भी मौजूद था जिसे लोकायुक्त पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में थाना प्रभारी की भी भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर लोकायुक्त पुलिस ने उसके खिलाफ भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !