कांग्रेस से मिला हुआ है चुनाव आयोग का एक अफसर : रघुवंशी

भोपाल। भाजपा नेता बाबूसिंह रघुवंशी ने चुनाव आयोग के एक अधिकारी पर कांग्रेस का ऐजेंट होने का संदेह जताया है। रघुवंशी का आरोप है कि आयोग केवल भाजपा को टारगेट कर रहा है।

कांग्रेस चुनाव आयोग और जिला निर्वाचन कार्यालय को उनकी लिखित शिकायत की गई है। इसमें रघुवंशी के खिलाफ आचार संहिता तोड़ने और संवैधानिक संस्था के खिलाफ टिप्पणी करने पर कार्रवाई की मांग की है। निर्वाचन अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। आयोग को सोमवार को रिपोर्ट भेज दी जाएगी।

रघुवंशी ने 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा की जानकारी देते हुए कहा था कि चुनाव आयोग के एक बड़े अफसर के इशारे पर मप्र में सारा खेल खेला जा रहा है। सोनिया गांधी और शीला दीक्षित को लेकर आयोग सॉफ्ट कॉर्नर रखता है और भाजपा को टारगेट किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री रेस्ट हाउस में रुकते हैं तो अफसर आम कार्यकर्ता को मिलने से रोक देते हैं। रघुवंशी ने आचार संहिता के नाम पर की जा रही कार्रवाई पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि सरकारी कार्यालयों से अहिल्याबाई होलकर, भगतसिंह, चंद्रशेखर आजाद, शिवाजी की भी तस्वीरें निकाली जा रही हैं। आचार संहिता के नाम पर मनमानी की जा रही है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !