मध्यप्रदेश में कांग्रेस का प्रचार करेंगे मास्टर ब्लास्टर और रेखा

भोपाल। अब जब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है, तो कांग्रेस अपनी राजनीति में उनका ज्यादा इस्तेमाल करने की तैयारी कर रही है।
खबर है कि कांग्रेस चाहती है राज्यसभा के मनोनीत सदस्य और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के लिए उसके लिए प्रचार करें। सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश में कांग्रेस का चेहरा बनकर उभरे ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए सचिन से बात करने वाले हैं।

कांग्रेस चुनाव प्रचार में स्टार वैल्यू बढ़ाने के लिए सचिन के अलावा मनोनीत सांसदों में से रेखा को भी इन दोनों राज्यों में लाने की योजना बना रही है। हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चला है कि सचिन और रेखा ने इसके लिए हामी भरी है कि नहीं। इन दोनों के अलावा रवीना टंडन और नगमा कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं। ये दोनों अभिनेत्रियां कांग्रेस के लिए काफी समय से प्रचार कर रही हैं।

कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी की भी दोनों राज्यों में कई स्टार प्रचारकों को उतारने की योजना है। इनमें लालकृष्ण आडवाणी, नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नवजोत सिंह सिद्धू, हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी प्रमुख हैं। पार्टी के प्रवक्ता रसिक परमार ने बताया, 'हमने इन नेताओं के प्रचार के लिए शेड्यूल बनाकर भेज दिया है और मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।' 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !