किसानों की जेबें काटती है कांग्रेस: शिवराज सिंह

खंडवा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने चार लोगों के गांधी परिवार को अहंकारी परिवार की संज्ञा देते हुए राहुल गांधी को युवराज और सोनिया गांधी को माताजी कहा।

शिवराज ने कहा कि माताजी जैसा कहती है प्रधानमंत्री वैसा देश चलाते हैं और जब युवराज राहुल गांधी को गुस्सा आता है तो वह सरेआम प्रधानमंत्री को बेईज्जत कर देते हैं। शिवराज सिंह ने पंधाना विधानसभा क्षेत्र के छैगांवमाखन में जनआशीर्वाद सभा में कहा कि मेरा साढ़े सात करोड़ लोगों का परिवार है जिनकी राय से मैं प्रदेश चलाता हूं। दूसरी तरफ दिल्ली में मात्र चार लोगों का परिवार है जो देश चला रहा है।

खंडवा के छैगांवमाखन में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान जनता आशीर्वाद मांगने निकले शिवराजसिंह चौहान ने आज गांधी परिवार से लेकर दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया। शिवराज ने कहा कि मप्र सरकार ने पूरी जनता को अपना परिवार माना और उन्हीं की राय से प्रदेश को चलाया है। दूसरी तरफ दिल्ली के गांधी परिवार से तुलना करते हुए उन्होंने उसे अहंकारी परिवार की संज्ञा दी और कहा कि मात्र चार लोगों का परिवार देश चला रहा है।

शिवराज ने दागी मंत्री और सांसदों के विधेयक पर बोलते हुए राहुल गांधी को निशाने पर लिया और कहा कि इसी परिवार के युवराज सरेआम हमारे प्रधानमंत्री की बेईज्जती करते हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा जनता के हित में चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र किया और बिजली से लेकर डीएपी खाद के मुद्दे पर कांग्रेस की सरकार को आढ़े हाथों लिया। किसानों को दिए जाने वाले ऋण को जीरो प्रतिशत करते हुए उन्होंने कहा कि हम किसानों के जेब में पैसा डालते हैं जबकि केंद्र की यूपीए सरकार किसानों के जेब से पैसा निकाल रही है।

पंधाना विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि इस क्षेत्र में भी किसानों को सिंचाई के लिए नर्मदा का पानी उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि विगत कांग्रेस की सरकारों ने कभी भी किसानों की चिंता नहीं की। उन्होंने दिग्विजयसिंह का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत से कांग्रेसी एक हुए बिना भी एक ही मंच पर दिखाई दे रहे हैं। उन्हें शिवराजसिंह का पुन: मुख्यमंत्री बनने का भय सता रहा है। इसीलिए वह अपने आप को डुबता हुआ सूरज बता रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !