भविष्यवाणी: सरकार कोई भी बनाए मायावती महत्वपूर्ण होंगी

लखनऊ। प्रख्यात ज्योतिषाचार्य केए दुबे पद्मेश ने भी आज वही भविष्यवाणी की है जो भोपाल समाचार डॉट कॉम के धार्मिक पेज पर पूर्व में प्रकाशित हो चुकी है। उनका भी मानना है कि सर्वे के अनुमान, प्रचार की आंधियां और धमाकेदार मतदान के बावजूद चुनाव के परिणाम चौंकाने वाले होंगे। पद्मेश का कहना है कि नक्षत्र ना तो अखिलेश को पूरी ताकत दे रहे हैं और ना ही भाजपा को, लेकिन 2012 में कमजोर पड़े मायावती के नक्षत्र इस बार ताकतवर हो रहे हैं। अत: यूपी में गठबंधन की सरकार बनने की काफी संभावना है और इसमें मायावती महत्वपूर्ण होंगी। संभव है भाजपा के समर्थन से मायावती मुख्यमंत्री बनें।  

प्रख्यात ज्योतिषाचार्य केए दुबे पद्मेश के मुताबिक पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों के नतीजे जब आएंगे, तो इनमें से दो मुख्यमंत्रियों को जनता नकार देगी। यह भी हो सकता है कि तीन मुख्यमंत्री भी दोबारा कुर्सी पर न आ पाए। यूपी चुनाव की बात करते हुए पद्मेशजी ने बताया कि अखिलेश यादव की कुंडली के मुताबिक कारक गृह मंगल भाग्य में बैठा हुआ है, जो उनका साथ दे रहा है, ऐसे में गठबंधन उनके लिए लाभदायक भी साबित होगा, पर उतना नहीं जितना 2012 के चुनाव में उनके लिए था। उन्हें पिछले चुनाव के अनुसार उतनी सफलता नहीं मिलती दिख रही है।

ज्योतिषाचार्य के मुताबिक इस वक्त अखिलेश यादव की बुध की महादशा में बुध की अंतरदशा चल रही है जो थर्ड हाउस की है। थर्ड हाउस का बुध मैत्री भाव में है, जो राहुल गांधी के साथ हुए गठबंधन को लाभदायक दर्शा रहा है पर इतना नहीं कि यह गठबंधन सरकार बना सके।

उन्होंने कहा कि अखिलेश का जन्म लग्न कर्क है जिसके अनुसार उन्हें निश्चित रूप से अपने पिता का साथ मिला भी है और मिलता भी रहेगा। अखिलेश के ग्रह अच्छे हैं पर इतने नहीं कि स्पष्ट बहुमत मिल सके। 

मायावती की कुण्डली ताकतवर हो रही है 
वहीं बसपा की मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के लिए ज्योतिषाचार्य केए दुबे पद्मेश ने अताया कि उनकी सिंह लग्न की कुंडली में मंगल कारक है और वह बहुत ही मजबूत स्थिति में है और उन्हें 2012 से अधिक मजबूत और प्रभावशाली बना रहा है। उनकी गुरु की महादशा में चन्द्रमा चल रहा है। 14 अप्रैल के बाद मंगल आ जाएगा और 17 अप्रैल के बाद मंगल मायावती के लिए बहुत लाभदायक रहेगा जो उन्हें बेहतर लाभ देगा और बेहतर राजनीतिक लाभ मिलेगा। यह स्थिति मायावती को मुख्यमंत्री के दावेदार के रूप में सामने आने की ओर इंगित कर रहा है। 

साझे की सरकार भाजपा को नुक्सान पहुंचाएगी 
भारतीय जनता पार्टी के ग्रह नक्षत्रों पर पद्मेशजी ने बताया कि भाजपा की मिथुन लग्न की कुंडली है जिसके मुताबिक यदि भाजपा साझे की सरकार बनाएगी, तो उसे लाभ नहीं होगा, पर भाजपा 2012 के चुनाव परिणामों से अच्छे और बेहतर परिणाम लाएगी और सबसे बड़ी पार्टी के रूप में भी उभर सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली के मुताबिक उनकी लोकप्रियता और कार्यशैली का लाभ भाजपा को मिलेगा और 2012 से बेहतर प्रदर्शन करते हुए कई जगहों पर बीजेपी नंबर एक की स्थिति में भी हो सकती है। 

मायावती महत्वपूर्ण होंगी 
बीएसपी और बीजेपी के गठबंधन पर जोतिषाचार्य ने कहा कि गठबंधन की स्थिति में दोनों दल सरकार बनाने की किस सीमा तक दिखेंगे, यह कहना मुश्किल है। गठबंधन की स्थिति में भी मायावती के लिए ज्यादा बेहतरी नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि हालांकि जो परिणाम आएंगे, वह आश्चर्यचकित करने वाला होगा। 

भाजपा के दिग्गज हारेंगे 
उन्होंने कहा कि चन्द्रमा की स्थिति के कारण कई बड़े और नामी राजनेताओं को हार का सामना कर पड़ सकता है। वहीं भाजपा के कई कद्दावर और बड़े नेता अपनी ही पार्टी के लोगों की नाराजगी के चलते हार का मुंह देखेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !