सिमी कार्यकर्ताओं का एनकाउंटर, हमारा फैसला था: शिवराज सिंह ने UP में कहा

भोपाल। भोपाल एनकाउंटर पर कई सवाल उठाए गए हैं। जांच अभी जारी है और नतीजे सामने नहीं आए हैं। एनकाउंटर के तत्काल बाद कहा गया था कि यह सीएम शिवराज सिंह के आदेश पर किया गया है परंतु तब सीएम ने खुद कुछ नहीं कहा था। आज यूपी के कानपुर में उन्होंने इशारों इशारों में साफ कर दिया कि भोपाल एनकाउंटर के आदेश उन्होंने ही दिए थे। इससे पहले कहा जा रहा था कि मौके पर मौजूद पुलिस बल ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की जिसमें फरार कैदी मारे गए। 

कानपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री बनते ही सारे गुंडों को जेल भेज दिया या फिर गुंडे ऊपर चले गए। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सिमी के लोग जेल से भागे थे, उन्हें मालूम नहीं था कि यहां बीजेपी की सरकार है। धड़ाधड़ फैसला लिया गया सब मारे गए। आज जेल में कैदी भागने के बजाए बैरक की चाभी जेलर को दे देते हैं कि हम यहीं सुरक्षित हैं।

आजम खान का तो नाम लेते ही नहाना पड़ता है 
उन्होंने यूपी के मंत्री आज़म खान पर तंज कसते हुए कहा कि आजम खान का नाम लेने के बाद नहाने का प्रबंध करना पड़ता है। सीएम ने कहा कि सपा और कांग्रेस मोदीजी के काम से घबरा गई है। उन्होंने कहा कि एकतरफ कानपुर का एयरपोर्ट है। दूसरी तरफ सैफई का एयरपोर्ट है। आप खुद निर्णय कर लीजिए। उन्होंने नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने ग़रीब लोगों को गैस चूल्हा दिया ताकि उनको परेशानी ना हो। 

उत्तरप्रदेश को पुत्तरप्रदेश बना दिया 
उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में आया हूं, लेकिन खाली हाथ नहीं आया हूं। मैं उत्तर प्रदेश की जनता के लिए शुभकामना लेकर आया हूं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश की जगह पुत्तर प्रदेश बना दिया गया है। सपा पर प्रहार करते हुए मध्यप्रदेश के सीएम ने कहा कि सपा सरकार में गुंडे ही नेता हो गए हैं। एमपी के सीएम ने कहा कि शहीद का सम्मान यहां नहीं होता है पर मध्यप्रदेश में अगर कोई फौजी शहीद होता है तो मुख्यमंत्री खुद जाता है। उन्होंने कहा कि यहां तो गुंडों का राज है। अगर सरकार चाह ले तो गुंडे प्रदेश में नहीं रह पाएंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !