अश्लीलता के खिलाफ शुरू की लड़ाई तो मिलने लगीं धमकियां

भोपाल। सागर का एक युवक रवि शर्मा इन दिनों बहुत तनाव में है। उसने इंटरनेट पर अश्लील बेवसाइट को बंद कराने के लिए साइबर कानून के तहत कार्रवाई हेतु लड़ाई शुरू की तो उसे जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं और पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है। वो बहुत तनाव में है। 


भोपालसमाचार.कॉम को भेजे एक मेल में रवि शर्मा ने बताया कि उसने इंटरनेट पर पोर्न बेवसाइट के खिलाफ आंदोलन शुरू किया। उसकी इसी शुरूआत के साथ उसे अश्लील बेवसाइट संचालकों की ओर से धमकियां मिलना शुरू हो गईं। एक व्यक्ति ने तो खुद को साइबर क्राइम सेल दिल्ली का अधिकारी बताया और खुली चेतावनी दी कि हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

इन धमकियों के बाद रवि शर्मा ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में संपर्क किया परंतु उसकी एफआईआर नहीं ली गई और जब वो एसपी से मिलने गया तो वहां भी आवेदन लेकर उसे टरका दिया गया। आवेदन की पावती भी नहीं दी गई। 

रवि शर्मा अब तनाव में है और उसे लगता है कि बलात्कार का कारण बनने वाली पोर्न बेवसाइट के खिलाफ आंदोलन करके उसने अपनी जान को जोखिम में डाल लिया है। हम रवि शर्मा का मेल यथावत प्रकाशित कर रहे हैं। आप भी पढ़िए क्या कुछ लिखा है रवि शर्मा ने अपने मेल में। 

नमस्ते

में एक महीने से परेशान  हु   कुछ लोगो से बो हमें आये दिन धमकी दे रहे है और एक ब्यक्ति cyber crime सेल दिल्ली हेड  बता रहा है बोलता है आप पुरे भारत में सिकायत  नहीं कर सकते लेकिन हमे तुम्हे उल्टा जेल में भेज सकते है

इस कारणों से डर  गया में और गोपालगंज  थाने रिपोर्ट करने गया था लेकिन सिकायत दर्ज नहीं की है इसके बाद में ABHAY SINGH, Sagar sp  के पास गया साथ  में बकील भी था गोपालगंज  थाने  की सिकायत की मेरी f.i.r दर्ज नहीं कर रहे है   इसके बाद मेरी एक लिखित सिकायत कॉपी   रख ली  लेकिन पाबती  देने से  इनकार कर दिया है और बोले आप अपना काम करो और हमे अपना काम करने दो

अब में क्या करू समझ नहीं आ रहा है
मानसिक टेन्सन  हो रही है

आज पता लगा हमे  समाज सेबा करना देस हित में आवाज उठाना ठीक नहीं.
बलात्कार होते है होने दो अपराध भी होने दो कोई कुछ नहीं करने वाला.
में तो मात्र अश्लीलता  के खिलाफ था


Mara mana hy yadi y gandi wewsite ban ho jay to Bharat ka hi nahi
balki duniya ka 90% gunda gardi khatam ho sakti hy

भारत सरकार इस तरह की सभी अश्लील वेवसाइट बंद करदे तब ही बलात्कार जेसी
घटनाओं में कमी आयेगी

आरोपी ---अश्लीलता  फेलाने वाली वेवसाइट  के मालिक से है -जयपुर राजिस्थान, और ( सिंगापुर  ,बिदेस )

विवाद का कारण --अश्लीलता  फेलाने वाली वेवसाइट  का बिरोध करने पर धमकी

विवाद कब हुआ।-  दिल्ली में रेप हुआ तो बर्दास्त नहीं कर सका इस तरह की असलील वेवसाइट जो परिवार  और रिस्तो पर कलंक है


RAVI SHARMA
sagargsm1@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !