MPPSC NEWS - ग्वालियर में कलेक्टर मैडम की फ्री कोचिंग के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने के इच्छुक आर्थिक रूप से कमजोर एवं अन्य जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए साइंस कॅलेज में फिर से नि:शुल्क कोचिंग क्लासेस शुरू होने जा रही हैं। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने इस दिशा में पहल की है। ज्ञात हो ग्वालियर के तत्कालीन कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने पूर्व में साइंस कॉलेज में जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिये कोचिंग क्लासेस का संचालन शुरू कराया था। 

GWALIOR FREE MPPSC COACHING REGISTRATION DATE

कलेक्टर श्रीमती चौहान के मार्गदर्शन मे जुलाई माह के पहले हफ्ते में साइंस कॉलेज में निःशुल्क कोचिंग क्लासेस शुरू करने का कार्यक्रम बनाया गया है। आदर्श परिवार एवं आधुनिक नालंदा निःशुल्क कोचिंग क्लासेस के सहयोग से यह नि:शुल्क कोचिंग क्लासेस शुरू होने जा रही है। आदर्श परिवार एवं आधुनिक नालंदा कोचिंग से जुड़े श्री राजू सिंह कुशवाह ने बताया है कि नवीन बेच के लिए साइंस कालेज में पंजीयन 25 जून से शुरू होकर 2 जुलाई 2024 तक किया जायेगा। इन तिथियों में सुबह 8 बजे से 10 बजे तक पंजीयन का काम होगा। इच्छुक विद्यार्थी इन तिथियों में अपना पंजीयन करा सकते हैं। साथ ही मोबाइल नंबर +91 70497 81332 पर बात कर विद्यार्थी सीट सुरक्षित कर सकते हैं।

अधिकारियों द्वारा भी लेक्चर दिए जायेंगे

अधिक पंजीयन होने पर एमपीपीएससी के सिलेबस पर आधारित एक टेस्ट 5 जुलाई 2024 को सुबह 8 बजे से 10 बजे तक किया जाएगा। नि:शुल्क कोचिंग क्लासेस के नवीन बैच की संपूर्ण निगरानी कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान स्वयं करेंगीं। प्रयास ऐसा होगा कि सिलेबस के अनुसार विद्यार्थियों को समय सीमा में पूर्ण मार्गदर्शन मिले। नवीन बैच में अधिकारियों द्वारा भी लेक्चर दिए जायेंगे। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !