गुना अशोकनगर और शिवपुरी में माफिया राज नहीं चलेगा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा - MP NEWS

Bhopal Samachar
केंद्रीय मंत्री श्री ज्योति सिंधिया ने आज एक सभा में ऐलान किया है कि, उनके लोकसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार के माफिया को टिकने नहीं दिया जाएगा। उल्लेखनीय की गुना में कृषि विभाग के उपसंचालक को बंधक बनाकर 50 लाख रुपए प्रोटेक्शन मनी मांगने का मामला सामने आया है। अधिकारी को बंधक बनाने का आरोप चाचौड़ा विधायक के देवरा पर लगाया गया है। 

गुना में अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है

मध्य प्रदेश के गुना जिले में पदस्थ कृषि उप संचालक अशोक कुमार उपाध्याय ने सोमवार को एसपी संजीव कुमार सिन्हा के नाम आवेदन दिया था। इसमें चाचौड़ा से भाजपा विधायक प्रियंका के देवर और विधायक प्रतिनिधि अनिरुद्ध मीणा पर बंधक बनाकर 50 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया। साथ ही, गाली-गलौज भी की गई। उन्होंने कार्रवाई की मांग की। इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी और डॉ मोहन सरकार को अपने निशाने पर ले लिया है। सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि यदि यही आप कांग्रेस पार्टी के किसी नेता पर लगा होता तो न केवल FIR दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया होता बल्कि उसके घर पर बुलडोजर भी चल गया होता।

सिंधिया बोले- चाहे मेरा रिश्तेदार हो, कार्रवाई होनी चाहिए

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार रात में गुना में रोड शो किया। दूसरे दिन मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सिंधिया ने अफसर को बंधक बनाने के मामले में कहा, ‘मुझे इसकी सूचना नहीं है। आज पेपर में ही पढ़ा है। मैंने स्पष्ट कहा है कि गुना, शिवपुरी और अशोकनगर में चाहे अध्यक्ष जी का हो, विधायक जी का हो, मेरा रिश्तेदार हो, सहयोगी हो, पार्टनर हो, जिसका भी व्यक्ति हो, किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। सही सही है, गलत गलत है।’

विधायक ने कृषि अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल

मंगलवार को भाजपा कुंभराज मंडल ने SDM कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा गया कि उपसंचालक अशोक कुमार उपाध्याय ने खाद को ब्लैक में ऊंचे दामों में बिकवाया है। अधिकारी ने अपने घोटाले दबाने के लिए मनगढ़ंत कहानी बनाकर विधायक प्रियंका पेंची की छवि खराब की कोशिश की है।

अनिरुद्ध मीणा बोले- ऐसा कुछ नहीं हुआ

विधायक प्रियंका के देवर अनिरुद्ध मीणा का कहना है कि 'मेरे संज्ञान में मामला आया है। ऐसा कुछ नहीं हुआ। आरोप निराधार हैं। चाचौड़ा इलाके में किसानों को खाद की समस्या थी। उन्हें खाद नहीं मिल पा रहा। इस वजह से कृषि अधिकारी से बात की थी।'

भाजपा विधायक बोलीं- आरोप बेबुनियाद

भाजपा विधायक प्रियंका पेंची ने कहा कि खाद आया है, तो चाचौड़ा में क्यों नहीं भेजा गया है, यहां भी किसान रहते हैं। भैया (अनिरुद्ध मीणा) ने यही बात की थी उनसे कि आपने जो घोटाला किया है, उसे हम ऊपर तक उठाएंगे। इस वजह से षड्यंत्र रचा गया है। हम भी शिकायती आवेदन देंगे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!