MARUTI BREZZA TAX FREE, ढाई लाख का फायदा, पेट्रोल और सीएनजी दोनों पर

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक मारुति ने सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV MARUTI BREZZA टैक्स फ्री कर दिया है। अब यह गाड़ी भारतीय सेना के जवानों के लिए विदाउट टैक्स उपलब्ध है। 14% GST कम कर दिया गया है। इसके कारण भारतीय सेना के जवानों को लगभग 2.67 लाख रुपए का फायदा होगा। 

MARUTI BREZZA - कम से कम 82 हजार और अधिकतम ढाई लाख की बचत होगी

भारतीय सेना के जवानों के लिए मारुति की यह SUV अब उनकी कैंटीन स्टोर्स डिपार्मेंट पर भी उपलब्ध होगी। यहां पर मारुति ब्रेजा के सभी मॉडल उपलब्ध होंगे और सभी मॉडलों पर 14% GST की छूट मिलेगी। मारुति ब्रेजा का सबसे सस्ता मॉडल LXI की शोरूम कीमत 834000 है जबकि आर्मी कैंटीन में यही गाड़ी 751415 में मिलेगी। यानी सबसे सस्ते मॉडल पर भी 82,585 रुपए का फायदा होगा। मारुति ब्रेजा का सबसे महंगा मॉडल ZXI की शोरूम कीमत Rs. 12,09,500 है लेकिन आर्मी कैंटीन पर यह गाड़ी Rs. 9,42,612 में मिलेगी। इस प्रकार आर्मी ऑफिसर्स को Rs. 2,66,888 की बचत होगी। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !