INDORE NEWS - सोनू गुप्ता की रेव पार्टी बुकिंग एजेंट कशिश वाधवानी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित रिवेरा फार्म हाउस, रालामंडल रेव पार्टी मामले में फरार चल रहे आयोजक सोनू गुप्ता की बुकिंग एजेंट कशिश वाधवानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कशिश ने बताया कि कम से कम 25 फार्म हाउस में इस तरह की पार्टी ऑर्गेनाइज की जाती है। उसे टेबल बुकिंग का काम दिया गया था। इसके बदले में उसे कमीशन मिलता था। 

कशिश वाधवानी इसी इंडस्ट्री में काम करती रही है

आजाद नगर एसीपी आशीष पटेल ने बताया कि कशिश वाधवानी कालानी नगर में रहती है, लेकिन घटना के बाद से वह फरार हो गई थी। उसने शहर में ही अपनी 12-15 लोकेशन बदली फिर वह मल्हारगंज स्थित अपने पुराने घर में छिप गई थी। उसने मोबाइल की सिम भी फेंक दी थी। एसीपी ने बताया कि कशिश पहले स्कल पब और कुछ बार व स्पा में काम कर चुकी है। इसके अलावा उसने सैलून भी खोला था, इसलिए उसकी शहर के कई हाई प्रोफाइल लड़के लड़कियों से पहचान है। इसलिए उसने अब रेव पार्टियों में इवेंट मैनेजमेंट और कस्टमर को बुलाने वाला काम शुरू किया था। उसने बताया अधिकांश जगहों पर इवेंट का काम वही संभालती थी। कशिश की पहचान कुछ ट्रांसजेंडर और युवतियों से है। उन्हें कशिश ही बुलाती थी।

सोनू गुप्ता ने कई नंबरों की लिस्ट दी, कशिश ने बताया

कशिश ने कबूला कि इवेंट मैनेजमेंट के लिए उसे 10-12 हजार रुपए मिलते थे। इसके अलावा हर टेबल बुक करने का कमीशन अलग से मिलता था। यहां एंट्री फीस नहीं रहती थी बल्कि टेबलों की बुकिंग होती है। हर टेबल के रेट अलग-अलग होते हैं। आयोजक सोनू गुप्ता ने ही उसे कई लोगों के नंबरों की लिस्ट दी थी और कशिश ने फोन लगाकर पार्टी ऑफर की थी।

सोनू गुप्ता की लोकेशन मिल गई है

कशिश ने बताया कि रिवेरा फार्म हाउस की पार्टी का मुख्य आयोजक सोनू गुप्ता है। उसे कई फार्म हाउस की जानकारी है और उसी के पास लिस्ट भी है कि कितने लोग इसमें शामिल हुए थे। घटना वाली रात जब दबिश डली तो सोनू दीवार कूदकर भाग रहा था। इस दौरान कशिश को कहा था कि तू भी भाग जा। वहीं हितेश सिंघानी ने कहा था कि मोबाइल की सिम फेंक देना। अफसरों का कहना है कशिश जितने फार्म हाउस संचालक और पार्टी आर्गेनाइजरों के नाम बता रही है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सोनू की भी एक जगह लोकेश मिली है, वहां भी दबिश देंगे।

रेव पार्टी करने वालों पर हो कार्रवाई : बागड़ी

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष अरविंद बागड़ी ने रेव पार्टी के कर्ताधर्ताओं पर सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा एक ओर सीएम डॉ. मोहन यादव नशे के कारोबार को खत्म करने की कसम खा रहे, दूसरी ओर हाई प्रोफाइल ग्रुप द्वारा युवाओं का जीवन बर्बाद किया जा रहा है। इस मामले में जिम्मेदार मौन क्यों हैं। पुलिस ने रेव पार्टी के कर्ताधर्ताओं को सिर्फ नोटिस देकर क्यों छोड़ा? इन पर सख्त कार्रवाई क्यों नहीं की गई? 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !