SSC द्वारा JSA और STENOGRAPHER EXAM टेंटेटिव आंसर की और कैंडिडेट रिस्पांस शीट जारी, डाउनलोड करें

Tentative answer key Grade 'C' LDCE 2023 & 2024

SSC,कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जूनियर सेक्रेटेरिएट अस्सिटेंट /लोअर डिवीजन का क्लर्क GRADE लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन और ग्रेड सी स्टेनोग्राफर लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन 2023 & 2024 के लिए टेंटेटिव आंसर की और कैंडीडेट्स की रिस्पांस शीट भी जारी कर दी है। कैंडीडेट्स की सुविधा के लिए इसी न्यूज़ में दोनों की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध कराई जा रही है जहां से आप जिस पर क्लिक करके आप टेंटेटिव आंसर की देख सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।  
 

SSC JSA; LDC & STENOGRAPHER TENTATIVE ANSWER KEY ALONG WITH CANDIDATES RESPONSE SHEET- DIRECT LINK DOWNLOAD

जूनियर सेक्रेटेरिएट अस्सिटेंट /लोअर डिवीजन का क्लर्क GRADE लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन और ग्रेड सी स्टेनोग्राफर लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन 2023 & 2024 की टेंटेटिव आंसर-की और कैंडीडेट्स की रिस्पांस शीट के लिए कृपया (डिवीजन का क्लर्क के लिए यहां क्लिक करें स्टेनोग्राफर के लिए यहां क्लिक करें)। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर CANDIDATE LOGIN इंटरफेस ओपन हो जाएगा। जहां अपना रोल नंबर और पासवर्ड दर्ज करके डॉक्यूमेंट डाउनलोड कर सकते हैं। 
 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !