MP NEWS - ज्योतिरादित्य सिंधिया पर व्हाट्सएप माफिया का हमला, रोड शो फ्लॉप करने की साजिश

लोग भारत में समाचारों के प्रसारण के लिए व्यक्तियों एवं संस्थाओं को अधिकृत किया जाता है, लेकिन व्हाट्सएप पर माफिया अचानक कोई ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल करवा देता है, और लोग उसे पर विश्वास भी कर लेते हैं। इस तरह के समाचारों के कारण कई बार बड़े पैमाने पर नुकसान हुए हैं। आज केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी व्हाट्सएप माफिया ने हमला किया। 

पिछोर और शिवपुरी में सिंधिया के खिलाफ साजिश

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। आज 1 MAY 2024 को पिछोर एवं शिवपुरी में उनके रोड से होने वाले थे। इसके ठीक पहले व्हाट्सएप पर एक मैसेज वायरल हो गया। इसमें बताया गया कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता जी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है और श्री सिंधिया एवं उनकी धर्मपत्नी सारे कार्यक्रम निरस्त करके दिल्ली रवाना हो गए हैं। यह मैसेज उसे समय भी वायरल हुआ था जब श्री सिंधिया पिछोर में जनता के बीच मौजूद थे। बाद में सिंधिया की सेवा ने स्थिति को स्पष्ट करने के लिए अपनी तरफ से हजारों व्हाट्सएप मैसेज की है। मीडिया ट्रायल के दौरान पता चला है कि, पिछोर एवं शिवपुरी के रोड शो को फ्लॉप करने के लिए सुनियोजित साजिश के तहत व्हाट्सएप मैसेज वायरल किया किया गया है। 

व्हाट्सएप पर मिली न्यूज़ पर भरोसा करें या नहीं 

यहां पब्लिक को ध्यान देना होगा कि व्हाट्सएप समाचारों के प्रसारण का माध्यम नहीं है बल्कि यह एक मैसेजिंग टूल है। समाचारों के प्रशासन एवं प्रसारण के लिए भारत सरकार द्वारा समाचार पत्र, टीवी न्यूज़ चैनल और न्यूज़ पोर्टल को अधिकृत किया गया है। यदि उनके द्वारा कोई भी गलत समाचार प्रसारित किया जाता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। पब्लिक को इनमें से चुना होता है कि, किसके समाचार सबसे ज्यादा विश्वास के योग्य होते हैं। जब तक किसी अधिकृत न्यू सोर्स (समाचार पत्र, टीवी न्यूज़ चैनल अथवा प्रतिष्ठित न्यूज़ पोर्टल) से कंफर्म नहीं हो जाए तब तक व्हाट्सएप पर मिली किसी भी न्यूज़ को आगे फॉरवर्ड ना करें। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !