MP karmchari news - अशोक नगर कलेक्टर की रिपोर्ट पर ट्रेजरी ऑफिसर सस्पेंड

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिला कोषालय अधिकारी अशोकनगर श्री जितेन्द्र कुमार आर्य को कलेक्टर की रिपोर्ट पर सस्पेंड कर दिया गया है। श्री आर्य पर आरोप है कि उन्होंने चुनाव ड्यूटी में लगे सरकारी कर्मचारियों द्वारा की गई वोटिंग के बाद बैलट बॉक्स रखने में लापरवाही की और अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। 

अशोक नगर जिला कोषालय अधिकारी का प्रभार रविन्द्र सूर्यवंशी को

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन के निर्देश पर कमिश्नर ग्वालियर डॉ. सुदाम खाड़े ने जिला कोषालय अधिकारी अशोकनगर श्री जितेन्द्र कुमार आर्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। श्री आर्य को भारत निर्वाचन आयोग, राज्य शासन एवं वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए आदेशों व निर्देशों की अवहेलना कर निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में स्वेच्छाचारिता और लापरवाहीपूर्वक कार्य किए जाने के कारण निलंबित किया गया है। जिला कोषालय अधिकारी का प्रभार जिला पेंशन अधिकारी अशोकनगर श्री रविन्द्र सूर्यवंशी को दिया गया है।

कलेक्टर की रिपोर्ट पार्क कमिश्नर द्वारा सस्पेंशन ऑर्डर जारी

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर अशोकनगर ने कमिश्नर ग्वालियर को प्रतिवेदन देकर अवगत कराया था कि जिला कोषालय अधिकारी अशोकनगर द्वारा निर्वाचन आयोग के नियम निर्देशों का पालन न करते हुए अत्यावश्यक सेवाओं में रत् व्यक्तियों द्वारा मतदान के उपरांत उनकी मत पेटी (बॉक्स) रखने में अनावश्यक विलंब किया गया। साथ ही निर्वाचन अधिकारियों से अर्नगल वार्तालाप भी किया गया। कलेक्टर अशोक नगर ने कमिश्नर ग्वालियर को जिला कोषालय अधिकारी के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की संस्तुति की थी। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !