MANIT BHOPAL इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए कैंडीडेट्स की लिस्ट सहित तीन महत्वपूर्ण समाचार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मौलाना आजाद नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी, भोपाल (MANIT BHOPAL) ने OUTREACH SUMMER INTERNSHIP 2024 के लिए कैंडीडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। इसी के साथ जो अभ्यर्थी 28 MAY 2024 को PHD एग्जाम नहीं दे पाए उनके लिए खुशखबरी है कि वह लोग दोबारा एग्जाम दे सकते हैं एवं छात्रावास छात्र-छात्राओं के दो पहिया वाहनों को हटाने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है। इन सभी न्यूज़ को डिटेल में पढ़ने के लिए पढ़ते रहिए भोपाल समाचार डॉट कॉम मध्य प्रदेश का नंबर वन न्यूज पोर्टल।

MANIT LIST OF SELECTED STUDENTS IN OUTREACH SUMMER INTERNSHIP PROGRAMME 2024

CENTRE OF EXCELLENCE IN PRODUCT DESIGN AND SMART MANUFACTURING (CEPDSM), MANIT BHOPAL, MADHYA PRADESH, INDIA द्वारा टोटल 94 सिलेक्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी गई है। सिलेक्टेड कैंडिडेट्स नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपना नाम देख सकते हैं एवं इस लिस्ट को डाउनलोड भी कर सकते हैं सिलेक्टेड कैंडिडेट्स को इंस्ट्रक्शंस दिए गए हैं कि वह ईमेल के माध्यम से अपने- अपने सुपरवाइजर को इन्फॉर्म करें और गाइडलाइन का पालन करें। सिलेक्टेड कैंडिडेट की लिस्ट को देखने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिकयहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड की गई लिस्ट डिस्प्ले हो जाएगी। जिसे आप डाउनलोड भी कर सकते हैं।

MANIT PHD EXAM 2024 SECOND CHANCE

MANIT  द्वारा रेफरेंस क्रमांक 2448 द्वारा नोटिस जारी कर बताया गया है कि जिन कैंडिडेट्स ने पार्ट टाइम पीएचडी प्रोग्राम के लिए अप्लाई किया था और वह 28 MAY 2024 को आयोजित होने वाले एंट्रेंस टेस्ट में APPER नहीं हो पाए हैं,तो वह दोबारा से दिनांक 6 जून 2024 को आयोजित होने वाले PHD प्रोग्राम को प्रोग्राम में हिस्सा ले सकते हैं। MANIT द्वारा जारी ऑफिशल लेटर को डिटेल में पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिकयहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड किया गया सूचना पत्र डिस्प्ले हो जाएगा। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।

MANIT ORDER TO REMOVE TWO WHEELER VEHICLES

MANIT द्वारा पत्र क्रमांक 3098 द्वारा कार्यालय, अध्यक्ष छत्रपाल, परिषद द्वारा अति आवश्यक सूचना जारी करते हुए बताया गया है कि जिन छात्र-छात्राओं के छात्रावास में रखे हुए हैं। वह अपने वाहन दिनांक 10 जून 2024 तक छात्रावास से ले जाएं अन्यथा की स्थिति में वाहन को अवैध मानते हुए सुरक्षा विभाग वाहनों को अपने अधिकार क्षेत्र में अधिग्रहण कर लेगा। MANIT छात्रावास में रखे हुए दो पहिया वाहनों की सूची संलग्न की गई है MANIT द्वारा दो पहिया वाहनो को हटाने के संबंध में जारी ऑफिशल लेटर को डिटेल में पढ़ने और डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिकयहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करके अधिकृत वेबसाइट पर ले जाएगा।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में  EDUACTION पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !