WhatsApp आपके लिए एक खास गिफ्ट बना रहा है, पढ़िए अब क्या मिलने वाला है - Tech News

Meta की छत्रछाया में WhatsApp के 10 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर WhatsApp लगातार अपने यूजर्स को गिफ्ट दे रहा है। इसी श्रृंखला में व्हाट्सएप के इंजीनियर द्वारा एक खास प्रकार का टूल बना लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह टूल व्हाट्सएप यूजर्स के लिए काफी उपयोगी होगा। 

आपके कॉन्टेक्ट्स को बेहतर कंट्रोल करने के लिए मदद करेगा

पिछले कुछ दिनों में आपको व्हाट्सएप में कई बदलाव देखने को मिले हैं। जैसे नीचे की तरफ चैट्स, अपडेट्स, कम्युनिटीज और कॉल्स TAB जोड़े गए हैं। अपडेट्स में अब आपको आपके मित्रों के स्टेटस के अलावा वह चैनल भी दिखाई देंगे जो आपने सब्सक्राइब किए हैं। इसके कारण आपको अपने मित्रों के साथ कम्युनिकेट करना और व्हाट्सएप पर कॉल करना पहले से ज्यादा आसान हो गया है। एंड्रॉयड यूजर्स के लिए फेवरेट फिल्टर उपलब्ध होने वाला है। अभी यह केवल व्हाट्सएप वेब वालों के लिए उपलब्ध है। अब पता चला ही के व्हाट्सएप के इंजीनियर एक नई फीचर पर काम कर रहे हैं, जो आपको आपके कॉन्टेक्ट्स को बेहतर कंट्रोल करने के लिए मदद करेगा। 

व्हाट्सएप का नया फीचर क्या करेगा

यह फीचर आपको आपके पसंदीदा कॉन्टेक्ट्स को जोड़ने, फिर से व्यवस्थित करने और उन्हें रिमूव करने में मदद करेगा। व्हाट्सएप की ओर से बताया गया है कि यह फीचर अभी अंडर डेवलपमेंट है और इसकी बीटा टेस्टिंग भी नहीं हो रही है। कंपनी की ओर से फिलहाल इस फीचर को अलाउड करने के लिए कोई अधिकृत तारीख की घोषणा नहीं की है। अभी यह भी नहीं कहा जा सकता की यूजर्स कितने फेवरेट जोड़ सकते हैं, वर्तमान में यह लिमिट तीन नंबर तक है। बताया जा रहा है कि जब यह फीचर रोल आउट किया जाएगा तब व्हाट्सएप का 2.24.9.19 संस्करण लाया जाएगा। यानी नया फीचर नए संस्करण में होगा। 

इससे पहले व्हाट्सएप ने दो अकाउंट को एक मोबाइल फोन में ऑपरेट करने की अनुमति दे दी थी। हम इस फीचर पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और जैसे ही कोई महत्वपूर्ण अपडेट मिलेगा, हम आपको अधिकृत जानकारी से अवगत कराएंगे। पढ़ते रहिए भोपाल समाचार डॉट कॉम। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !