UPCOMING IPO - टाटा सहित कई बड़ी कंपनियों के लिए सोलर सेल बनाने वाली कंपनी में इन्वेस्टमेंट का मौका

टाटा पावर सोलर सिस्टम सहित कई बड़ी पावर कंपनियों के लिए सोलर सेल बनाने वाली 29 साल पुरानी कंपनी Premier Energies Limited में अब आप भी इन्वेस्टमेंट करके इसके कारोबार के भागीदारी बन सकते हैं। कंपनी का आईपीओ आने वाला है। यह कंपनी स्टॉक मार्केट से 1000 करोड़ से अधिक का इन्वेस्टमेंट कलेक्ट करेगी। 

ग्राहक कंपनियों के नाम 

  1. टाटा पावर सोलर सिस्टम्स, 
  2. एनटीपीसी, 
  3. पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड, 
  4. कॉन्टिनम ग्रीन एनर्जी (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, 
  5. शक्ति पंप्स (इंडिया) लिमिटेड, 
  6. फर्स्ट एनर्जी 6 प्राइवेट लिमिटेड (थर्मेक्स ग्रुप कंपनी), 
  7. ल्यूमिनस पावर टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड, 
  8. हार्टेक सोलर प्राइवेट लिमिटेड, 
  9. ग्रीन इंफ्रा विंड एनर्जी लिमिटेड इत्यादि, 

About Premier Energies Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 1995 में हुई थी। कंपनी के चेयरमैन और फुल टाइम डायरेक्टर श्री सुरेंद्र पाल सिंह सलूजा हैं। कंपनी की टोटल पांच मैन्युफैक्चरिंग यूनिट संचालित है। यह कंपनी सोलर सेल बनाने का काम करती है। कंपनी का कहना है कि फिलहाल उसके पास में 5300 करोड रुपए के आर्डर हैं। कंपनी अब बिस्तर कर रही है। प्रीमियर एनर्जीज ग्लोबल एनवायरनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (पीईजीईपीएल) के नाम से एक सहायक कंपनी स्थापित की गई है। आईपीओ से मिलने वाला पैसा इसी कंपनी में लगाया जाएगा। इसके अलावा हैदराबाद, तेलंगाना में 4 गीगावॉट सोलर पीवी टॉपकॉन सेल और 4 गीगावॉट सोलर पीवी टॉपकॉन मॉड्यूल विनिर्माण सुविधा की स्थापना पर भी पैसे खर्च किए जाएंगे। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !