भोपाल के रसूखदारों की पूल पार्टी में युवक की मौत, वह डूब रहा था लोग झूम रहे थे - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रसूखदारों की पूल पार्टी में एक युवक की मौत हो गई। यह युवक पूल पार्टी में आए एक रसूखदार का ड्राइवर था। जिस समय युवक स्विमिंग पूल में डूब रहा था, ठीक उसी समय उसके आसपास लोग झूम रहे थे। किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। CCTV कैमरा में सारी घटना रिकॉर्ड हुई है। 

CCTV रिकॉर्डिंग में दिखा - सिर्फ 40 सेकंड में मृत्यु हो गई

होली एवं रंग पंचमी के अवसर पर भोपाल के कुछ रसूखदारों ने रायसेन जिले में स्थित एक प्राइवेट स्विमिंग पूल में पूल पार्टी का आयोजन किया था। आप कल्पना कर सकते हैं कि इस पार्टी में क्या-क्या हो रहा था। भोपाल के भीम नगर का रहने वाला सागर जंजाले, ड्राइवर था और अपने सेठ को लेकर आया था। पार्टी के दौरान सागर जंजाले भी स्विमिंग पूल में उतर गया। शायद उसे स्विमिंग पूल की प्रैक्टिस नहीं थी। थोड़ी ही देर में अचानक पानी में हाथ पर मरता हुआ, अपने जीवन के लिए संघर्ष करता हुआ दिखाई दिया और फिर पानी में डूब गया। यह सब कुछ सिर्फ 40 सेकंड में हो गया। रात 12:57:47 बजे पानी में उतरा और रात 12:58:24 बजे वह पानी में डूब चुका था। 

मौत का कारण- पूल पार्टी में लाइफगार्ड नहीं था

CCTV वीडियो रिकॉर्डिंग को देखने के बाद कोई भी कहेगा कि हम क्या कर सकते थे, लेकिन कानून कहता है कि पूल पार्टी के आयोजक ही कर सकते थे। स्विमिंग पूल में लाइफगार्ड का होना अनिवार्य है। ऐसे समय जब स्विमिंग पूल में लोगों की संख्या अधिक हो अथवा किसी प्रकार की पार्टी हो रही हो और ऐसी संभावना होगी कोई नशे की हालत में स्विमिंग पूल के पास जा सकता है, तब लाइफगार्ड का होना और भी ज्यादा जरूरी होता है। वीडियो रिकॉर्डिंग बताती है स्विमिंग पूल के पास में कोई लाइफगार्ड नहीं था। 

यह कारण पूल पार्टी के आयोजक को, मृत्यु के कारणों में से एक कारण बनती है। मामला दर्ज किया जाना चाहिए कि उसकी लापरवाही के कारण मृत्यु हुई। 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !